Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। बाइक सवारों ने कार सवारों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,वीडियो बना रहे होमगार्ड को भी पीटा, वीडियो वायरल

    अलीगढ़। थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में मूक दर्शक बनी जनता के बीच दो बाइक सवार दबंग सोहदो का कहर देखने को मिला है। जहां बाइक सवार दबंग सड़क पर मूकदर्शक बनी हुई जनता के बीच कार सवार युवकों की दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई की गई हैं। दबंगों का जब थप्पड़ों से काम नहीं चला तो कार सवारों को जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा।फिर जिस कार से बाइक सवार युवकों का एक्सीडेंट हुआ उस कार पर लातों से बौछार करते हुए कार के पास खड़े चालक की भी पिटाई कर डाली।बाइक सवारों ने मौके पर होमगार्ड को पिटाई का वीडियो बनाते देखा तो बाइक सवारों ने होमगार्ड को भी नहीं बख्शा उसके साथ भी मारपीट कर पिटाई कर डाली और वीडियो बनाने से रोक दिया गया। 

    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल जीटी रोड पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां रॉन्ग साइड आने पर स्विफ्ट डिजायर कार और अपाचे बाइक सवार युवकों के बीच आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। कार और बाइक के बीच हुई इस भीषण भिड़ंत के बाद दबंग बाइक सवार युवकों ने कार चालक सहित कार सवारों की बीच सड़क जमकर पिटाई कर डाली। दबंगों द्वारा कार सवारों को की जा रही पिटाई के बीच कार सवार दबंगों से रहम की भीख मांगते नजर आए। लेकिन दबंग बाइक सवार युवकों ने थप्पड़ों की बौछार करते हुए जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा गया। घटना का वीडियो सड़क सहारे गुजर कर जा रहे एक होमगार्ड द्वारा बनाया गया।जहां बाइक सवार दबंगों द्वारा कार सवारों के साथ की जा रही मारपीट का वीडियो बनाने पर बाइक सवार दबंग युवकों ने होमगार्ड को पकड़ कर उसकी भी जमकर पिटाई कर डाली। होमगार्ड ने पिटाई के बाद घटना की सूचना थाना टप्पल पुलिस को दी गई। होमगार्ड के साथ बाइक सवारों द्वारा मारपीट की सूचना मिलते ही थाना टप्पल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।तो वही घटना के बाद में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में बाइक सवार दो दबंग युवक कार सवारो की पिटाई  करने के साथ कार पर लातों से बौछार करते हुए नजर आ रहे हैं।

    जानकारी के अनुसार थाना टप्पल इलाके के अलीगढ़ पलवल यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज कट पर बने पेट्रोल पंप के पास रोंग साइड स्विफ्ट डिजायर कार और अपाचे बाइक सवार युवकों के बीच आमने-सामने की जोरदार भीषण भिड़ंत हो गई। कार और बाइक के बीच हुई इस भीषण भिड़ंत के बीच सड़क सहारे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल से ड्यूटी खत्म करने के बाद गुजर कर जा रहे होमगार्ड अजेश ने बाइक सवार युवकों को कार चालक सहित कार में सवार युवकों की हाईवे के बीचो बीच बेरहमी के साथ पिटाई करते हुए देखा तो होमगार्ड घटनास्थल पर हो रही पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल फोन में बनाने लगा। एक्सीडेंट के दौरान दबंगों द्वारा कार सवारों की पिटाई का वीडियो बनाना दबंग बाइक सवार युवकों को नागवार गुजर गया। उनके द्वारा की जा रही पिटाई की वीडियो मोबाइल में बनाते देख वीडियो बनाने से मना करते हुए होमगार्ड अजेश की भी बाइक सवार युवकों ने बीच सड़क जीटी रोड पर जमकर मारपीट करते हुए पिटाई कर डाली। होमगार्ड की पिटाई होते देख आसपास के लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों और स्थानीय दुकानदारों द्वारा पिटाई कर रहे बाइक सवार युवकों के कब्जे से कार सवारों और होमगार्ड को बचाया गया।

    प्रत्यक्षदर्शी होमगार्ड अजेश के बताए अनुसार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल से ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने घर जा रहा था।तभी इंटरचेंज कट के पास बने पेट्रोल पंप के पास कार और बाइक सवारों में आमने-सामने टक्कर हो गई। कार और बाइक में हुई टक्कर के बाद दोनों को सड़क किनारे साइड में लगा दी गई। जिस पर बाइक सवारों ने कार सवारों की पिटाई करनी शुरू कर दी बाइक सवारों द्वारा कार सवारों के की जा रही पिटाई का उसके द्वारा मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाने पर दोनों बाइक सवारों ने उसकी भी पिटाई कर दी।

    बरहाल मूकदर्शक बनी जनता के बीच दबंग बाइक सवारों ने कार सवारों की दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करने के साथ ही मोबाइल से घटना की वीडियो बना रहे होमगार्ड को भी नहीं बख्शा होमगार्ड के साथ भी जमकर मारपीट कर डाली। तो वहीं जनता के बीच एक बार फिर दबंग बाइक सवारों का कहर देखने को मिला है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.