Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बरेली: संभावित प्रत्याशी पर हुआ था जानलेबा हमला, आप नेता पुलिस कप्तान से मिले।

    बरेली: बरेली 124 शहर बिधानसभा संभावित प्रत्याशी कृष्णा भारद्वाज पर हुए जानलेबा हमले के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष विनय कुमार सिंह द्वारा गठित एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष डॉ०पी० पी सिंह यादव जी की अध्यक्षता में पुलिस कप्तान रोहित सजबाण से मिला जिस में प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा भारद्वाज के ऊपर हुए जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज होने के बावजूद घटना के 48 घंटे वाद अब तक पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं कर पायी है।

    जिसके कारण आम जनमानस से लेकर पूरी आम आदमी पार्टी के प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है और प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है।

    आप के प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी महोदय से मांग की है  कि जल्द से जल्द आरोपियों को किया जाये यदि तीन दिन के अंदर हमलावर गिरफ्तार होकर जेल नहीं जाते हैं तो प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था को देखते हुए व महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार के विरुद्ध पार्टी आम जनमानस के साथ आंदोलन व भूख हड़ताल पर बैठने को बाध्य होगी। साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने प्रत्याशियों की पुलिस सुरक्षा की माँग की है। जिसके जबाब में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जल्द से जल्द आरोपी पर कार्यवाही का आस्वासन दिया है।



    ज़ुबैर खान

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.