Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया: मानवेंद्र भारती अपने पचासो से कार्यकर्ताओं के साथ हुए भाजपा में शामिल।

    बलिया: मानवेंद्र भारतीय उर्फ डिंपल अपने पचासो कार्यकर्ताओं के साथ बसपा का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी कि सदस्यता ग्रहण कर लिया ।

    मानवेंद्र का कहना है कि मैं बहुजन समाज पार्टी के जिला स्तर का कार्यकरता रहा, मैंने बसपा का दामन छोड़कर भाजपा इसलिए ज्वाइन किया क्योंकि भाजपा किसी जाति विशेष की पार्टी नहीं है भाजपा सिर्फ राष्ट्र के लिए काम करती है। मैं भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू  के सानिध्य में भाजपा की सदस्यता  लेकर भाजपा में पूरी निष्ठा से काम करूंगा ।मैं और मेरे सभी साथीयो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करके बहुत प्रसन्न हू ।

    वही भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने पार्टी में शामिल सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्हें वस्त्रम और माला पहनाकर उन सभी का स्वागत किया। और मानवेंद्र भारती की जमकर तारीफ करते हुए बताया कि मानवेंद्र भारतीय काफी दिनों से समाज से जुड़े हुए हैं और समाज में रहकर काफी अच्छा काम कर रहे है और इन्होंने जिला पंचायत चुनाव में चुनाव भी लड़ा और 4317 वोट भी हासिल किया, भारतीय जनता पार्टी के प्रति उनके प्रेम और आस्था को देखते हुए मैं काफी प्रसन्न हूं और सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करता हूं ।




    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.