Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। लापता मजदूर की रेलवे ट्रैक किनारे मिली लाश,मुहं में कपड़ा गर्दन में बंधी हुई पन्नी, हत्या का आरोप

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की अलीगढ़ दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक किनारे दिन निकलते ही रविवार को लापता हुए 50 वर्षीय व्यक्ति की रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी मिली है। रेलवे ट्रैक किनारे मिली लाश के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था और उसकी गर्दन पर पन्नी बंधी हुई मिली है। 50 वर्षीय लापता व्यक्ति की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लापता व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने लापता व्यक्ति की हत्या कर उसकी लाश रेलवे ट्रैक किनारे फेंकने का गंभीर आरोप लगाया गया है।



    अलीगढ़ में कल शाम से लापता 50 वर्षीय व्यक्ति का शव रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिलने से हड़कम्प मच गया। मृतक के मुंह में कपड़ा,व गले में बंधी हुई पन्नी को देख परिजनों ने हत्या की आशंका जताई गई हैं।तो वही दूसरी और मृतक व्यक्ति के परिजन किसी भी दुश्मनी से इनकर कर रहे है। जहां 50 वर्षीय मृतक शेरसिंह मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण किया करता था। शेर सिंह की लाश मिलने की सूचना पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं। घटना की सूचना के बाद भारी तादाद में ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। लाश मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।तो वही पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले की कोतवाली बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद का है।जहां के रहने वाले शेर सिंह उम्र 50 वर्ष लॉज में मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण किया करते थे।रविवार की देर रात जब शेर सिंह लॉज से काम करने के बाद अपने घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी। लेकिन काफी तलाश के बावजूद भी कहीं भी शेर सिंह का कोई पता नहीं चला।जिसके बाद सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा शेर सिंह की लाश मिलने की जानकारी मृतक के परिवार को दी गई। लोगो द्वारा बताया गया कि शेर सिंह का शव रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला है।उसके मुंह में कपड़ा व गर्दन में कुछ बंधा हुआ है। रेलवे ट्रैक के पास शव मिलने के बाद स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी गई।लाश मिलने की सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई।लापता शेर सिंह की लाश मिलने की सूचना पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

    मोहसिन खान क्षेत्राधिकारी द्वितीय

    तो वही मौजूदा ग्राम प्रधान के पति के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया की शेर सिंह रविवार की रात से लापता था। देर रात उसका घर पर आना जाना हुआ करता था। यही कारण है परिंजनों के द्वारा काम करने की सोच कर उसको ज्यादा ढूंढा नहीं गया। आज सुबह थाना बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद के ट्रैक के पास उसका शव पड़ा मिला है। हत्या की आशंका बताई गई है। वजह है बताया जाता है कि शेर सिंह के शरीर के कुछ हिस्सों से खून भी निकल रहा है। वहीं मृतक के परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर कार्यवाही की मांग की है।शेर सिंह की लाश मिलने के बाद पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी द्वितीय मौहसीन खान ने बताया कि बरौला जाफराबाद क्षेत्र में एक शव मिला है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


    Initiate News Agency (INA) , अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.