Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। यूपी की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर लीक साबित हुई है : उपेन्द्र पाल सिंह

    --- TET परीक्षा पेपर लीक होने पर सरकार के खिलाफ बोले सपा नेता

    --- पुवायां विधानसभा के गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों के बीच बोले उपेन्द्र पाल सिंह 

    शाहजहाँपुर। पुवायां विधानसभा से सपा के संभावित प्रत्याशी उपेन्द्र पाल सिंह ने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत क्षेत्र के गांवों का दौरा करते हुए ग्रामीणों के बीच नुक्क्ड़ सभा की और सपा की नीतियों व उपलब्धियों का बखान किया। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा सरकार के खिलाफ भड़ास निकाली।

    रविवार को सपा के पुवायां विधानसभा प्रभारी उपेन्द्र पाल सिंह ने पुवायां विधानसभा के ग्राम गंगसरा, दियुरिया आदि में नुक्कड़ सभाएं की। उन्होंने आज TET परीक्षा का पेपर आउट होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार कोई भी परीक्षा बिना लीक किये पूरी नही कर सकी। बोर्ड परीक्षा के तंक के पेपर इस सरकार में लीक हुए। परीक्षा से पहले टीईटी का पेपर लीक होने सरकार की विफलता और भ्रष्टाचार को उजागर करता है। सरकार युवाओं का दोहरा शोषण कर रही है, पहले दूर दराज सेंटर डालते जाते जब परीक्षार्थी परीक्षा देने जाता तो परीक्षा रद्द कर दी जाती है। उन्होंने सभी से 2022 में सपा की सरकार बनाने की अपील की साथ ही भाजपा को सत्ता से बेदखल करने की हुंकार भरी।

    इस मौके पर ब्रह्मानंद मिश्रा, अभिषेक मिश्रा, अजय कनौजिया, प्रसून कुमार, सुबोध कुमार कनौजिया, सुधीर दुबे, दुर्गेश कुमार, तुषार शुक्ला, शाहिद रजा, चांद साबरी सहित तमाम कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.