Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बरेली। बेटी का कत्ल, गरीब की बेटी को मौत के घाट उतारा, इकतरफा प्यार में पागल सिरिफिरे युवक ने घसीटा, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर ली जान

    बरेली। थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में इकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे नौजवान ने रिश्तेदार की शादी के लिए खरीददारी कर लौटी रही गांव की लड़की को सरेआम गोलियों से भून दिया। बाइक सवार युवक ने लड़की को टक्कर मारकर गिराया। उसके बाल पकड़कर घसीटा और एक के बाद कई गोलियां दाग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। लड़की की हत्या के बाद कातिल युवक शव को देर तक जंगल में घसीटता रहा और फरार हो गया। बच्ची की हत्या से इलाके में लोग आक्रोशित हो गए। घंटों पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।


    थाना पूर्वी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाल युवक रजनीश दूसरी बिरादरी की लड़की से इकतरफा प्यार करता था और उस पर गांव से भागकर शादी को दबाव बनाता आ रहा था। लड़की गरीब परिवार से थी और आरोपी की हरकतों का विरोध करती थी। वह युवक की धमकियों की शिकायत घरवालों से करने की बात कहती थी। इससे नाराज इकतरफा प्यार में पागल रजनीश लड़की की जान का दुश्मन बन गया।

    सोमवार रात लड़की परिवार के एक युवक के साथ रिश्तेदारी की शादी के लिए फतेहगंज पूर्वी बाजार से खरीददारी कर लौटी रही थी। अचानक सामने से बाइक पर आए आरोपी रजनीश ने उनको टक्कर मार दी। लड़की रिश्तेदार की बाइक से गिरी तो आरोपी उसको बाल पकड़कर घसीटता हुआ सड़क से नीचे ले गया और एक के बाद एक उसको कई गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। बच्ची की हत्या के बाद आरोपी युवक उसको देर तक इधर-उधर घसीटता रहा और इसके बाद वहां से भाग निकला।

    ज़ुबैर खान

     Initiate News Agency (INA) , बरेली

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.