Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। अयोध्या जनपद में मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुई भीषण दुर्घटना, चार लोगों की मौत, क्षेत्र में मचा कोहराम

    अयोध्या। अयोध्या जनपद के थाना महाराजगंज क्षेत्र अंतर्गत रमपुरवा के पास मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर रामचंद्र निषाद अपनी पत्नी विमला व दो बच्चे गणेश और बालकृष्ण के साथ मोटरसाइकिल से रिश्तेदारी से वापस आ रहे थे। जैसे ही अनलनाभारी व बिल्हार घाट के बीच स्थित मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचे कि उसी समय खाली इंजन आ गया और चारों लोग दुर्घटना का शिकार हो गए। 

    चार जान चली गई। इसमें लापरवाही कहिए या संजोग, दोनों हो सकता है। घटना को कोई टाल नहीं सकता है और घटना हो गई। ट्रेन के इंजन से टकराकर कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत। पति पत्नी व दो बच्चों की मौत।

    बताया गया कि बाइक से रेलवे क्रॉसिंग क्रॉस कर रहे थे पति पत्नी और दो बच्चे। ट्रेन की इंजन की चपेट में आए चारों। चारों की हुई मौत।थाना महाराजगंज के रमपुरवा रेलवे क्रासिंग की घटना। थाना क्षेत्र के ही रामपुर पुआरी का रहने वाला था परिवार।

    रेलवे क्रासिंग पार करते समय इंजन की चपेट में आकर रिश्तेदारी में जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गईl जबकि इस दुर्घटना में घायल सात साल के बालक की घटना के दो घंटे बाद इलाज के दौरान अस्पताल में माैत हो गईl

    अलनाभारी व विल्वहरिघाट रेलवे स्टेशन के बीच मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर हुई दुर्घटना

    अयोध्या जिले के थाना महराजगंज के गांव रामपुर पुआरी के रामचंद्र निषाद 42, उनकी पत्नी विमला 40, पुत्र गणेश 03 व बालकृष्ण 07 बाइक से रिश्तेदारी के लिए निकले थेl यह परिवार अलनाभारी व विल्वहरिघाट रेलवे स्टेशन के बीच मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर जैसे ही पहुंचा उसी समय गुजर रही इंजन की चपेट में बाइक आ गई।

    दुर्घटना का शिकार निषाद परिवार बहुत ही गरीब हैंl  घटना पर क्षेत्र वासियों ने गहरा दुख जताकर पीड़ित परिवार को सहायता देने के लिए अधिकारियों को इस प्रकरण की जानकारी दी हैl इस घटना को सुनकर पूरे गांव सहित आसपास के लोगों में गहरा मातम छा गया हैl

    लोग घटना के बाद तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं कोई कहता है कि सरकार को इस पर क्रॉसिंग ठीक से बनवा देना चाहिए फाटक लगवा देना चाहिए तो कोई कहता है कि पीड़ित परिवार में यदि कोई बचा हो तो उसको आर्थिक सहायता पहुंचाया जाना चाहिए लेकिन इस घटना से लोगों में भय व्याप्त है।



    देव बक्श वर्मा

    Initiate News Agency(INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.