Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या,गोली मारने वाले को किसी ने नहीं देखा, लेकिन म्रतक के पास पड़ा मिला था कारतूस फंसा तमंचा

    अलीगढ़। घर से खाद लेने गए 70 वर्षीय बुजुर्ग को वापस लौटते हुए किसी ने सिर में गोली मार दी। लेकिन गोली मारने वाले को किसी ने नहीं देखा। जबकि सड़क पर गोली लगने से घायल पड़े बुजुर्ग के पास कारतूस फंसा एक तमंचा और एक खाली बैग पड़ा मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। लेकिन परिवार के लोगों ने किसी भी रजनीश से इनकार किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन यहां बड़ा सवाल है कि हत्यारा मौके पर तमंचा छोड़कर क्यों भाग गया।

    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गोंडा इलाके में एक किसान बोहरन सिंह अपने घर से गोंडा कस्बे में खाद लेने के लिए गया था। जहां बाजार से सामान खरीद कर वापस लौटते वक्त रास्ते में किसी ने गोली मार दी। लेकिन किसान को गोली मारने वाले उस इंसान को किसी ने नहीं देखा था। जबकि घायल किसान के पास एक अवैध तमंचा पड़ा मिला जिस तमंचा में कारतूस फंसा था। जहां बाद में उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। राहगीर ने सड़क पर खून से लथपथ गोली लगा बुजुर्ग पड़ा हुआ होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किसान के पास में 315 बोर का एक तमंचा एवं एक बैग पड़ा मिला था। पुलिस ने पास में पड़े तमंचे एवं बैग को कब्जे में लिया। जबकि सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी गई थी। लेकिन उपचार के दौरान बाद में 70 वर्षीय किसान पूरन सिंह की मौत हो गई।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ जिले के थाना गौंडा क्षेत्र के गांव मानगढी निवासी 70 वर्षीय बोहरन सिंह कस्बा गौंडा में खेतों के लिए खाद लेने के लिए गया था। जिसके बाद बाजार से सामान खरीद कस्बा गोंडा से घर की तरफ सड़क के रास्ते पैदल ही जा रहा था। उसी दौरान श्याम नगरिया गांव के पास बोहरन सिंह को किसी ने पीछे से उसके सिर में अज्ञात हत्यारों ने गोली मार दी। सड़क पर गुजर रहे राहगीरों ने खून से लथपथ गोली लगे बुजुर्ग को देखा तो घटनास्थल पर रुक गए। इसके बाद राहगीरों ने बुजुर्ग के गोली मारने की सूचना मृतक के परिजनों सहित ग्रामीणों को मिली। जिस पर परिजन सहित गांव के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए।बोहरन सिंह को गोली मारने की सूचना पुलिस को दी गई। किसान को गोली मारने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी इगलास अशोक कुमार सहित थाना गोंडा प्रभरी हरिभान सिंह  पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बहोरन सिंह को उपचार के लिए मेडिकल भेज दिया था। जहां बाद में उपचार के दौरान बोहरन सिंह की मौत हो गई। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस को घायल किसान के पास एक 315 बोर का तमंचा एक बैग भी घटनास्थल पर पड़ा हुआ मिला था। पुलिस ने मृतक किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक किसान के बेटे पूरन सिंह ने किसी भी रंजीश से इंकार करते हुए अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस बोहरन सिंह की मौत से जुड़े हर पहलुओं पर बारीकी से जांच करने में जुटी हुई है। 

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.