Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर खीरी। जमीयत उलमाये हिंद की तरफ़ से बाढ़ पीढितों में खाद्य सामग्री वितरित कर दी आर्थिक मदद

    लखीमपुर खीरी। बीते दिनों लगातार हो रही बारिश के बाद जिले के 340 से ज्यादा गावों ममें बाढ़ ने जमकर अपनी तबाही मचाई है जिससे लोगों का जमकर नुकसान भी हुआ है वही अब उनकी भूखों मरने की नौबत आ गई है। 

    अब्दुल गफ्फार,मुफ्ती मदीना मस्जिद

    जिसको देखते हुए जहां शासन प्रशासन व समाजसेवी बाढ़ पीड़ितों की मदद करते नजर आ रहे हैं तो वहीं अब जिले के पलिया तहसील स्थित मदीना मस्जिद के पेश इमाम मुफ्ती अब्दुल गफ्फार ने अपनी दरखवास्त के बाद तनज़ीम  जमीयत-उलमाये- हिंद की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी गयी खाद्य सामग्री व आर्थिक मदद को अपने सहयोगियों के साथ पहुंच कर पलिया नगर में मोहल्ला बरबंडा, महमूदनगर,मोहल्ला पठान,मंडी समिति के पास मौजूद लोगों व ग्राम अतरिया,बेला व पतवारा में पहुंचकर मोहल्ले वासियों व ग्रामीणों में 500 से ज्यादा लोगों में खाद्य सामग्री सामग्री वितरित की वहीं इसके अलावा उनको एक एक हजार रूपये आर्थिक मदद भी की।

    वही बातचीत के दौरान मुफ्ती अब्दुल गफ्फार ने बताया के हमारी संस्था हमेशा गरीबों और मजदूरों की मदद करती है साथ ही इसमें सभी धर्मों को बराबर समझा जाता है और उनकी मदद की जाती है चाहे फिर उसमें हिंदू मुस्लिम सिख हो या इसाई या अन्य लोग शामिल हो ।

    शहनवाज़ गौरी

    Initiate News Agency (INA), लखीमपुर खीरी



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.