Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। जय श्री राम ना बोलने पर मुस्लिम युवक के साथ की गई थी मारपीट, राम भक्त पिता-पुत्र गिरफ्तार, भेजे जेल

    अलीगढ़। थाना हरदुआगंज इलाके के गांव नगला खेम में राम भक्त पिता-पुत्र द्वारा मुस्लिम युवक के साथ रविवार की सुबह जबरन जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहा गया था। जब युवक आमिर ने जय श्रीराम के नारे लगाने से मना कर दिया। तो दोनों पिता-पुत्र ने गांव के अंदर फेरी लगाकर कपड़े बेच रहे युवक के साथ जय श्री राम ना बोलने पर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया गया और रुपये मोबाइल सहित फेरी पर बेच रहे कपड़ों को भी छीन लिया गया था। पुलिस ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए घायल युवक के पिता की तहरीर पर राम भक्त पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 307 सहित 323 में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी पिता-पुत्र को जेल भेज दिया है।

    शिव प्रताप सिंह क्षेत्राधिकारी अतरौली

    जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के गांव नंगला खेम में गांव सिल्ला निवासी मुस्लिम समुदाय का युवक आमिर फेरी लगाकर कपड़े बेचने के लिए गया था। उसी दौरान गांव नंगला खेम निवासी राम भक्त पिता-पुत्र  देवेश उर्फ राजू सहित उसके पिता अवधेश ने मुस्लिम युवक आमिर को रास्ते में रोक लिया। रास्ते में रोकते हुए मुस्लिम युवक आमिर से जय श्रीराम बोलने के लिए कहा। युवक द्वारा जय श्री राम ना बोलने पर दोनों पिता-पुत्र ने उसके साथ जमकर मारपीट की। दोनों पिता-पुत्र द्वारा मारपीट के बाद उसके पास मौजूद 10 हजार रुपये, मोबाइल और फेरी के कपड़े छीन लिए गए। जय श्री राम ना बोलने पर युवक की राम भक्तों द्वारा की गई पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अवधेश को पकड़ा तो राजू भड़क उठा। आरोप है कि पुलिस द्वारा पकड़े जाने के दौरान उसने एक पुलिस कर्मी के थप्पड़ मार दिया गया। गांव के अंदर हंगामा बढ़ते देख पुलिस कर्मी आरोपी पिता-पुत्र को हरदुआगंज थाने ले गए। जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक आमिर के पिता रहीसुद्दीन की तहरीर पर दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 323 और 307 के तहत कार्यवाही करते हुए दोनों का जेल भेज दिया गया है। राम भक्त पिता पुत्र ने थाना परिसर में जीप से उतरते ही आरोपियों ने पुलिस कर्मियों के साथ थाने में मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों राम भक्त पिता पुत्र के द्वारा थाने में एक हवलदार और सिपाही को भी दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। जिसके बाद थाना हरदुआगंज पुलिस ने घायल युवक आमिर के पिता रईसुद्दीन की तहरीर पर कार्रवाई कर धारा 323 सहित307 में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया गया। तो वही राम भक्तों के कहने पर जय श्री राम ना बोलने वाले घायल युवक आमिर के पिता रईसुद्दीन की तहरीर पर दोनों आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध थाना हरदुआगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

    मामले की जानकारी देते हुए अतरौली क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने कहा कि थाना हरदुआगंज प्रकरण में फेरी के कपड़े की कीमत को लेकर विवाद हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक आमिर को जिला मलखान सिंह अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजू व उसके बेटे देवेश को जेल भेज दिया गया। घायल युवक आमिर के पिता रईसुद्दीन की तहरीर पर दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ 307 सहित धारा 323 में एफआईआर दर्ज की गई थी।


    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.