Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। दबंगों का कहर, 6 दबंगों ने घर में घुसकर मां-बेटी सहित पिता के साथ की मारपीट, मां-बेटी घायल, पिता का टूटा हाथ, थाने में दी तहरीर

    अलीगढ़। जिले के कोतवाली खेर इलाके के केसरी पुर गांव में दबंगों का कहर देखने को मिला है जहां शराब के नशे में चूर 6 दबंग लोगों ने एक महिला के घर में घुसकर महिला के साथ गाली गलौज की गई। महिला ने गाली गलौज कर रहे लोगों का जब विरोध किया तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट कर दी पत्नी को बचाने पहुंचे पति के साथ मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया तो वही मां बाप को बचाने पहुंची बेटी के सिर पर चोट मार घायल कर दिया। पीड़ित परिवार ने कोतवाली खेर पहुंचकर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस ने मारपीट में घायल मां बेटी से पिता को उपचार के लिए सीएचसी खैर भेज दिया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

    यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके के केसरी पुर गांव निवासी 6 लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते पीड़ित वीरेंद्र सिंह के घर में घुसकर गाली गलौज की गई। पीड़ित महिला ने जब दबंगों के द्वारा घर में घुस कर गाली गलौज का विरोध किया। तो विरोध करने पर उसके और उसके पति वीरेंद्र सिंह के साथ गांव के ही 6 लोगों ने  रंजिश के चलते मारपीट की गई। मारपीट के दौरान चीख-पुकार की आवाज सुनकर उसकी बेटी अपने मां और बाप को बचाने पहुंची। जहां मारपीट करने वाले लोगों ने उसकी बेटी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने कोतवाली खेर पहुंचकर घर में घुसकर मारपीट करने वाले 6 आरोपियों के खिलाफ लिखित में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।


    जानकारी के अनुसार कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव केसरी पुर निवासी पीड़ित महिला ममता देवी ने जानकारी देते हुए कहा कि गांव केसरी पुर के ही रहने वाले युवक रिंकू ने शराब के नशे में अपने 5 साथियों के साथ मिलकर गुरुवार को उसके घर में घुस गए।जहां घर में घुसते हुए उसके साथ गाली गलौज की गई थी। जहां शराब के नशे में चूर रिंकू के द्वारा दी जा रही गंदी गंदी गालियों का उसने विरोध किया और गाली देने के चलते उसको अपने घर जाने के लिए कह दिया। गालियों का विरोध करने पर अपने साथियों के साथ उसके घर में घुसकर दोनों पति-पत्नी के साथ मारपीट कर दी। घर में घुसकर की जा रही मारपीट में चीख-पुकार की आवाज सुनकर उसकी बेटी ज्योति अपनी मां-बाप को बचाने के लिए पहुंच गई। जिसके बाद उसकी बेटी ज्योति के ऊपर ईंट से हमला बोल दिया और उस को मारपीट कर घायल कर दिया। घर में झगड़ा होता देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और गांव के लोगों द्वारा तीनों को मारपीट करने वाले लोगों के चुंगल से बचाया गया। 

    तो वही 6 लोगों के द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद पीड़ित महिला ममता देवी अपनी बेटी ज्योति के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली खेर पहुंची। मारपीट करने वाले 6 लोगों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित महिला ममता देवी की तहरीर पर मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.