Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी का कहर,सड़क के किनारे खड़े 5 लोगों को पहियों तले रौंदा,दो की मौके पर मौत,तीन घायल

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली अतरौली इलाके के गांव गणेशपुर मोड़ पर एक तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी के रफ्तार पर नियंत्रण होते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को कुचलते हुऐ बुरी तरह से गाड़ी के पहियों तले रौंद दिया। इस दर्दनाक एक्सीडेंट में मैक्स गाड़ी से कुचल जाने से एक महिला शिक्षामित्र सहित एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी रूप से घायल हो गए।

    अलीगढ़ के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव गनेशपुर मोड़ पर बेकाबू व तेज रफ्तार मैक्स ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को रौंद दिया। इसमें महिला शिक्षामित्र सहित एक बृद्ध किसान की मौत हो गईं। तीन अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही कोतवाली अतरौली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।जबकि पुलिस ने मैक्स चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली।

    जानकारी के अनुसार गोधा के गांव भवाइन निवासी रेनू देवी 33 वर्ष पत्नी उदयवीर सिंह अपने मायके जरगवां के गांव नगला कोठी के प्राइमरी स्कूल में शिक्षा मित्र थीं। शाम वह अपनी ससुराल भवाइन जाने के लिए गनेशपुर मोड़ पर खड़ी थीं। उधर, गांव चकाथल निवासी संतोष शर्मा 55 वर्ष पुत्र रामचंद अपने बेटे ललित गौड़ के साथ दवा लेकर जिरौली धूमसिंह से साइकिल द्वारा गांव चकाथल जा रहे थे।तभी गनेशपुर मोड़ के निकट वह लघुशंका करने के लिए रुक गए। रेनू समेत तीन अन्य लोग वहां पहले से ही खड़े थे। तभी एक बेकाबू मैक्स को चालक ने वहां खड़े लोगों के ऊपर चढ़ाते हुए खंती में घुसा दिया। इससे लोग मैक्स के नीचे दब गए। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों ने जैसे तैसे मैक्स गाड़ी के नीचे फंसे हुए घायलों को निकाला और उन्हें आनन फानन सीएचसी भेजा गया। जहां रेनू देवी व संतोष शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अन्य घायलों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.