Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। साहब बेटे की पत्नी व उसके ससुरालीजनों से बचा लो,बहु नशा करने के साथ पहले से शादीशुदा,5 लाख की मांग,घर से दिया निकाल

    अलीगढ़। जिले के कोतवाली खैर इलाके के मोहल्ला उपाध्याय में दबंग बहू का शातिर और रूद्र रूप देखने को मिला है। जहां एक नौजवान नशेबाज बहू ने बुजुर्ग सास को मारपीट कर उसके पति की कमाई से खड़े किए गए आशियाने से रुखसत करते हुए हाथों में कपड़े थमा घर से धक्के देकर निकाल दिया। दादागिरी के दम पर बहु द्वारा धक्का देकर घर से बाहर निकाले जाने के बाद पीड़ित महिला ने पुलिस का दरवाजा खटखटाते हुए दबंग बहू के चुंगल से बचाने की गुहार लगाई है। 

    मुन्नी देवी पीड़ित बुजुर्ग महिला

    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खेर इलाके के कस्बा मालीपुरा निवासी बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी को उसके बेटे की बहू ने मानसिक उत्पीड़न करते हुए उसको घर से बाहर निकाल दिया गया। पीड़ित महिला द्वारा अपनी बहू और उसके परिवार के लोगों पर अपने बेटे के साथ धोखा देकर शादी करने सहित कई गंभीर संगीन और सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके बेटे की पत्नी मोनिका पहले से ही शादीशुदा है। इसके साथ ही नशीले मादक पदार्थों का भी सेवन करती है। जिसकी जानकारी उसको बेटे की शादी करने के बाद पता चला कि बहु सहित उसका पूरा परिवार ही चरित्रहीन है। 


    जबकि उसके सभी बच्चे शादीशुदा और अन्य जगहों पर किराए के मकानों में उससे काफी दूर रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। पीड़ित महिला ने कोतवाली खेर पहुंचकर दूसरे नंबर के बेटे अजय की बहू मोनिका के द्वारा उसके पिता के कहने पर 5 लाख रुपयों की उगाही ना देने पर उसके पूरे परिवार को झूठे मुकदमे और अन्य मामलों में फसाने सहित फांसी लगाकर आत्महत्या कर मरने की धमकी दी जा रही हैं। बहू के धमकियों से डरी सहमी पीड़ित बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी गुरुवार को कोतवाली खेर पहुंची। जहां पुलिस को लिखित में तहरीर देते हुए बेटे अजय की बहू मोनिका के चुंगल से अपने पूरे परिवार को बचाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित महिला मुन्नी देवी की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए 5 लाख रुपए और परिवार का मानसिक उत्पीड़न करने वाली बहू के खिलाफ जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के कस्बा खेर के मोहल्ला उपाध्याय के रहने वाले पीड़ित महिला मुन्नी देवी ने गुरुवार को कोतवाली खेर पहुंचकर लिखित में तहरीर देते हुए अपने बेटे की बहू पर शिकायत दर्ज करने का साथ ही उसके जुल्मों सितम के चुंगल से अपने परिवार को बचाने के लिए पुलिस से रहम की भीख मांगते हैं दबंग बहू के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। पीड़ित महिला मुन्नी देवी ने जानकारी देते हुए कहां की उसके बेटे अजय की बहू मोनिका के द्वारा उसके साथ दादागिरी करते हुए बदसलूकी की गई और उसके बाद उसको उसके ही घर से धक्के देकर बेघर कर दिया गया। जिसके बाद बुजुर्ग महिला को उसकी बहु मोनिका के द्वारा उसके कपड़े देते हुए धक्के देकर घर से निकाल दिया। बहु द्वारा उसको घर से निकाले जाने के बाद पीड़ित महिला दबंग बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कोतवाली खैर पहुंच गई। कोतवाली खेर पहुंचे पीड़ित महिला मुन्नी देवी ने अपने और अपने पूरे परिवार को शातिर बहू के फसाने से पहले ही उसके चुंगल से बचाने की गुहार लगाई है।

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.