Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाथरस। केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश यादव को निशाने पर लिया, सपा के लोग टेंट हाउस से 400 कुर्सियां तो ला सकते हैं 400 विधायक नहीं

    हाथरस। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के लोग टेंट हाउस से 400 कुर्सियां तो ला सकते हैं 400 विधायक नहीं ला सकते। उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के 400 सीटें जीतने के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए हाथरस में यह बात कही। मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान की चुटकी लेते हुए कहा कि 2014 के चुनाव में यह लोग  60 सीटें जीतकर मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रहे थे। 2017 के विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रहे थे। और 2019 में तो यह मानकर ही चल रहे थे कि पीएम की कुर्सी उन्हें मिल जाएगी। लेकिन उत्तर प्रदेश के लोगों के दिल में नरेंद्र मोदी बसते हैं और देश के लोग नरेंद्र मोदी के दिल में बसते हैं। इसलिए 2022 के चुनाव को लेकर कोई शंका नहीं होनी चाहिए।

    केशव प्रसाद मौर्य-डिप्टी सीएम

    डिप्टी सीएम मौर्य हाथरस में संपन्न हुई भारतीय जनता पार्टी की ब्रज क्षेत्र की कार्यसमिति की कार्यशाला में भाग लेने आए थे। कार्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तथा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव रहे। भाजपा परिवार भागता परिवार की अखिलेश यादव की टिप्पणी पर तल्ख होते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आपके लिए तो आपका कुनवा ही परिवार है जबकि भाजपा समाज तथा देश को परिवार मानती है।

    उन्होंने यह भी कहा कि 2014,2017 तथा 2019 के चुनाव में जिस कुनवे खानदान को  उत्तर प्रदेश की जनता ने हरा दिया वह क्या जानें कि परिवार क्या होता है। उनके तो एक चाचा नारद बने घूम रहे है। यही नहीं मंत्री प्रधान ने सपा जॉइन कर रहे विधायक तथा नेताओं को फूंके कारतूस की संज्ञा दी। कार्यशाला में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश यादव को निशाने पर लिया और कहा कि 2017 के चुनाव से पहिले उत्तर प्रदेश अराजक प्रदेश,गुंडागर्दी का प्रदेश,माफ़ियागिर्दी का प्रदेश और भ्रष्टाचार का प्रदेश बन गया था।

    अर्जुन कुमार 

    Initiate News Agency (INA), हाथरस

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.