Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। खेल रहे 4 वर्षीय मासूम बच्चे को खाने की चीज का लालच दे बाइक सवार बदमाशों ने किया अगवा, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क इलाके में दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े बच्चों के साथ खेल रहे एक 4 वर्षीय मासूम को खाने पीने की चीज दिलाने का लालच देकर अगवा कर लिया गया। बाइक सवार बदमाशों द्वारा घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया। जब सोमवार की सुबह बच्चा अपनी बहन के साथ अपने साथियों के साथ छर्रा अड्डा पुल के निचे खेल रहा था। तभी बाइक सवार दो बदमाश खेल रहे बच्चों के बीच पहुंच गए। जिसके बाद दोनों बदमाशों ने खेल रहे बच्चों में से 4 वर्षीय एक बच्चे को खाने पीने का लालच दिया और अगवा कर अपने साथ ले गए। बाइक सवार बदमाशों द्वारा बच्चे को अपने साथ ले जाने के कई घंटों बाद जब अगवा बच्चा साथ में खेल रहे अन्य बच्चों के बीच नहीं पहुंचा। तो उसके बाद अन्य बच्चों के द्वारा घटना की जानकारी घर पहुंचकर परिवार के लोगों को दी गई। बच्चे के अगवा होने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में बच्चे के अगवा होने के बाद हड़कंप मच गया। पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा इलाका पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी गई। 4 वर्षीय बच्चे के अगवा होने की सूचना मिलते ही थाना गांधी पार्क पुलिस भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई शुरू करते हुए साथ में खेल रहे बच्चों से जानकारी की गई है। तो वहीं मौके पर मौजूद पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे को अपने साथ ले जाने वाले बाइक सवार दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है।


    जानकारी के अनुसार बिहार राज्य के भागलपुर निवासी का एक परिवार पिछले करीब 20 वर्षों से अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क इलाके के छर्रा अड्डा स्थित पंजाबी कॉलोनी में लोगों के घरों पर खाना बनाने सहित झाड़ू पोछा लगा कर गुजर-बसर कर रहा था। सोमवार की सुबह छर्रा अड्डा पुलिया के नीचे झुग्गी झोपड़ी डालकर गुजर-बसर कर रहे परिवार का 4 वर्षीय बच्चा अपने 10 वर्षीय बहन के साथ छर्रा अड्डा पुल के नीचे साथी बच्चों के साथ खेलने के लिए गया था। उसी दौरान जब बच्चा अपनी बड़ी बहन और अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था तभी बाइक सवार दो युवक पुलिया के नीचे खेल रहे बच्चों के पास पहुंच गए। बच्चों के बीच पहुंचे बाइक सवार दोनों युवक 4 वर्षीय बच्चे को खाने की चीज का लालच देकर पुल के ऊपर ले गए। बच्चे को बाइक सवार युवकों द्वारा अपने साथ ले जाते हुए उसकी 10 वर्षीय बहन भी पीछे पीछे उनके ऊपर चली गई। दौरान दोनों बाइक सवार युवक उसके 4 वर्षीय भाई को मोटरसाइकिल के बीच में बैठा कर अगवा करते हुए अपने साथ ले गए। बाइक सवार युवकों द्वारा अपने भाई को ले जाते हुए दे दौड़ कर उसकी 10 वर्षीय बहन अपने घर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। बच्चे को बाइक सवार युवकों द्वारा अपने साथ ले जाने की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया तो वही परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और आसपास सहित अन्य जगहों पर भगवा के 4 वर्षीय मासूम बच्चे को तलाश किया गया लेकिन काफी तलाश के बावजूद भी बाइक सवार युवकों द्वारा अगवा किए गए बच्चे का कोई सुराग नहीं लग पाया।

    बिहार राज्य के भागलपुर निवासी पीड़ित महिला पुतुल देवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 20 वर्षों से अलीगढ़ जिले के छर्रा अड्डा पुल के पास बनी पंजाबी कॉलोनी लोगों के घरों में काम कर अपना गुजर-बसर कर रहे हैं। सोमवार की सुबह करीब 9:00 बजे उनका 4 वर्षीय मासूम बच्चा अपनी बहन के साथ छर्रा अड्डा पुलिया के नीचे रोज की भांति बच्चों के साथ खेलने के लिए गया था। उसी दौरान छर्रा अड्डा पुल के नीचे खेलते हुए बाइक सवार दो युवक बच्चे को खाने पीने का लालच देकर पुल के ऊपर ले गए। उसके बाद उसको मोटरसाइकिल पर बीच में बैठा कर अगवा कर अपने साथ ले गए। जिसके बाद मौके पर भाई के साथ खेल रही 10 वर्षीय बड़ी बहन दौड़कर घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवार के लोगों को बताई गई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने मौके पर दौड़कर बच्चे को तलाश किया गया। लेकिन बाइक सवार युवकों द्वारा अगवा किए गए बच्चे का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। तो वही पीड़ित महिला ने बताया कि उसके 5 बच्चे हैं जिनमें 4 लड़कियां और एक ही लड़का था। नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना गांधी पार्क इलाके के छर्रा अड्डा पुलिया के पास सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी। पुलिया के किनारे एक गरीब परिवार गुजर-बसर कर रहा है। उसी दौरान कुछ बच्चे खेल रहे थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक खेल रहे बच्चों के बीच पहुंचे। जहां खेल रहे बच्चों को खाने-पीने का लालच देकर दोनों बाइक सवार युवक अपने साथ ले गए। जो बच्चा काफी देर तक लौट कर अपने घर वापस नहीं पहुंचा। बच्चे के गायब होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही शुरू कर दी गई। तो वहीं पुलिस ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरो में बच्चे के गायब होने के पुलिस द्वारा फुटेज तलाशते हुए जांच में जुटी हुई है।


    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.