Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। खेतों में पानी लगा रही महिला को दबोचा, खेतों में खींचकर फाड़े कपड़े, 3 दिन बाद भी थाने में नहीं दर्ज हुई एफआईआर

    अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल इलाके की एक महिला ने गांव के ही 2 युवकों के ऊपर छेड़खानी और खेतों में खींच कर जबरन अपने साथ बलात्कार की कोशिश करने का संगीन आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि गांव के ही 2 युवकों द्वारा उसके साथ उस वक्त घटना को अंजाम दिया गया था। जब वह अपने पत्ती और बच्चों सहित अपने घर से दूर खेतों पर अकेली पानी लगा रही थी। घटना के बाद पीड़ित महिला ने कोतवाली खेर पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद भी उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

    पीड़ित महिला

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके एक गांव में एक महिला के साथ सुनसान जंगल के बीच छेड़खानी कर कपड़े फाड़ दिए गए और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई है।पीड़ित महिला के साथ गांव के ही 2 युवकों द्वारा छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जब महिला अपने पति और बच्चों सहित अपने घर से दूर खेतों पर अकेली पानी लगा रही थी। तभी जंगल में मौजूद दोनों युवकों ने महिला को खेतों पर अकेले पानी लगाते देख बुरी नियत के साथ दबोच लिया। महिला का आरोप है कि दोनों युवक उसको दबोचते हुए खेतों में खींचकर झाड़ियों में ले गए। जहां उसके साथ छेड़खानी करते हुए दोनों युवकों के द्वारा उसको अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गई। विरोध करने के चलते नाकाम होने पर महिला के शरीर पर जख्म देते हुए कपड़े फाड़ दिए गए। सुनसान जंगल के बीच जब उसके द्वारा दोनों युवकों का विरोध किया जा रहा था। तो खेतों में चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। मौके पर लोगों को आता देख उसके साथ छेड़खानी और जबरदस्ती करने वाले दोनों लोग मौके से फरार हो गए। 

    जिसके बाद पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाना टप्पल पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने महिला की तहरीर पर दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया। छेड़खानी की शिकार हुई महिला पिछले 3 दिन से लगातार उसके साथ घटना को अंजाम देने वाले दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए चक्कर काट रही है। जबकि थाना टप्पल पुलिस महिला के मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कोई भी कार्रवाई करने से बचती हुई नजर आ रही है। इस पूरे मामले में जब तहसील खैर क्षेत्र अधिकारी इंदु सिद्धार्थ ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर बातचीत करना चाही तो क्षेत्राधिकारी हिंदू सिद्धार्थ ने मीडिया के सामने बाइट देने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही कहा कि दो पक्षों के बीच खेतों की मेड का काटने का विवाद है। लेकिन महिला के मामले में जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.