Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। त्रिपाल में लिपटी मिली काली नदी से लाश, पंचायत सचिव की अवैध संबंधों में हत्या कर फेंका था नदी में शव, 2 महिला समेत कई लोग हत्या में शामिल

    अलीगढ़। पुलिस ने भाई के थाना गोधा कल्याणपुर निवासी ससुराली जनों द्वारा बुलंदशहर निवासी पंचायत सेक्रेटरी की अवैध संबंधों के चलते की गई हत्या के 4 दिन बाद सर्च ऑपरेशन चलाते हुए काली नदी से तिरपाल में लिपटी लाश को नदी से बरामद कर लिया है। पंचायत सचिव की हत्या के मामले में पुलिस ने साले की पत्नी रुचि और एक आरोपी को पहले ही जेल भेज दिया है। जबकि थाना गोधा पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर हत्या के कारणों जानकारी जुटाते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ थाना गोधा इलाके में भाई के ससुराली जनों द्वारा उसके छोटे भाई की घर में बंद कर अवैध संबंधों के चलते दो महिला समेत सालों द्वारा निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर ससुराली जनों के खिलाफ हत्या समेत अपराध का मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने भाई के साले और उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में पंचायत सचिव के हत्या करना स्वीकार किया गया और हत्या करने के बाद उसके शव को काली नदी में त्रिपाल से बांध कर फेंक दिया गया था। पुलिस पिछले कई दिन से युवक के शव को बरामद करने के लिए काली नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने कई दिन बाद काली नदी में सफलता हासिल करते हुए त्रिपाल में लिपटा पंचायत सचिव का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को काली नदी से बरामद करने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तो वहीं पंचायत सचिव की हत्या में शामिल उसके भाई के फरार ससुराली जनों की गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है। जबकि पंचायत सचिव की हत्या में शामिल भाई देवेंद्र के साले मुनेंद्र चौहान की पत्नी रूचि समेत एक आरोपी को जेल भेज दिया गया था। जबकि दो और लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।

    जबकि पुलिस पूछताछ के दौरान थाना गोधा इलाके के कल्याणपुर गांव में अवैध संबंधों के चलते बुलंदशहर निवासी पंचायत सचिव युवक की हत्या करने के बाद हत्या में शामिल महिला और आरोपी ने हत्या करने का जुर्म कबूल किया और उसके शव को थाना हरदुआगंज स्थित काली नदी में फेंकने बताया गया था। जबकि परिजनों ने थाने पर हंगामा काटते हुए बताया था कि युवक का 13 नवंबर से मोबाइल बन्द आ रहा था। जिसे लगातार तलाशने में जुटे हुए थे। इधर परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।तो अवैध संम्बंधों के चलते महिलाओं समेत कई लोगों द्वारा उसकी हत्या कर काली नदी में फेंकने की बात कबूल की गई। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस टीम के द्वारा रायपुर कनौरा गाँव के समीप काली नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर शव तलाशने में जुट गई थी।

    मृतक के परिजन

    जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के पंचायत सचिव का शव शुक्रवार को थाना हरदुआगंज क्षेत्र के बियर फैक्ट्री के पास से काली नदी में सर्च तलाशी अभियान के दौरान बरामद हो गया। शव काली नदी में रायपुर व कनोरा के बीच तेली वाले पुल के पास से पड़ा हुआ मिला। थाना हरदुआगंज क्षेत्र स्थित काली नदी में पिछले 4 दिन से चल रहे सर्च ऑपरेशन के बाद शव तलाशी के दौरान पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर लिया। काली नदी में मिले शव की शिनाख्त परिजनों ने मृतक पंचायत सचिव मुकेश सिंह के रूप में की गई हैं। जबकि थाना गोधा पुलिस ने मामले में मृतक के भाई देवेंद्र के ससुराली जनों में साले की पत्नी आरोपी  रुचि पत्नी मुनेंद्र चौहान उर्फ सोनू समेत एक आरोपी को पुलिस पूछताछ के दौरान हत्या का जुर्म कबूलने के बाद गुरुवार को ही जेल भेज दिया गया था। जबकि पंचायत सचिव की हत्या में शामिल बाकी हिरासत में लिए दो आरोपितों से पुलिस अभी भी मामले में हत्या के कारणों की जानकारी जुटाते हुए पूछताछ कर रही है। जबकि पुलिस मामले में जिला बुलंदशहर निवासी मृतक पंचायत सचिव मुकेश सिंह के भाई राकेश सिंह निवासी थाना जहांगीराबाद ने अपने भाई देवेंद्र के ससुरालीजन साले मुनेंद्र चौहान उसकी पत्नी रुचि जबकि दूसरे साले हेमंत व उसकी पत्नी नीतू सहित आरोपी साले मुनेंद्र चौहान की बुआ के लड़के संदीप निवासी त्यौहार बुजुर्ग के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


    थाना गोधा पुलिस पूरे मामले की जांच करने के साथ ही अन्य हत्या करने के बाद फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जबकि पुलिस ने पंचायत सचिव के शव को काली नदी से बरामद करने के बाद पंचनामा भरने के बाद पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके शव को परिजनों को सौंप दिया। जबकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर दो आरोपियों को जेल भेजने के बाद दो आरोपियों को हिरासत में लेकर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.