Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर खीरी। प्रदेश में बेरोजगारी पर 28 नवंबर को लखनऊ में गरजेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल-अनुज मिश्रा प्रदेश सचिव

    लखीमपुर खीरी। सन 2022 का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे -वैसे तमाम राजनीतिक पार्टियां बैठक कर 2022 में अपनी सरकार बनाने के लिए रणनीति बना रही है। इसी क्रम में आज लखीमपुर खीरी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव अनुज कुमार मिश्रा ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की, बैठक के बाद आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव पत्रकारों से रूबरू हुए प्रदेश सचिव अनुज कुमार मिश्रा ने मौजूदा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 सालों में प्रदेश में मौजूदा सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है। सरकार की निष्क्रियता संवेदनहीनता के चलते उत्तर प्रदेश में दिन-ब-दिन बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है। 


    इसके बाद लखीमपुर तिकुनिया कांड पर मौजूदा सरकार को जमकर घेरते हुए कहा कि तिकुनिया घटना हृदय विदारक तो थी ही साथ ही सरकार की संवेदनहीनता ने जनता को आश्चर्यचकित एवं निराश किया है। उन्होंने हैरानी की बात है कि जिस गाड़ी से मासूम किसानों की कुचलकर मृत्यु हुई है,उस गाड़ी का बीमा भी नहीं था लेकिन प्रशासन ने गाड़ी मालिक से पूछताछ तक नहीं की है जिससे किसानों का इंसुरेंस कंपनी से मिलने वाला मुआवजा फस गया है।उन्होंने कहां की कानून यह कहता है को अगर गाड़ी का बीमा नहीं है, तो मुआवजे की रकम गाड़ी मालिक से वसूली जाती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की मांग है कि किसानों के जले में नमक छिड़कने के बजाय सरकार को चाहिए कि मृतकों के परिजनों को न्याय दिलाने का काम करें।



    इसके बाद उन्होंने कहा कि दिन-ब-दिन दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश में लाखों की जनता आम आदमी पार्टी के परिवार का हिस्सा बन रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपनी विकास अपनी योजनाओं के नीतियों को लेकर प्रदेश की जनता के बीच आई है, जिसको प्रदेश की जनता बखूबी पसंद कर रही है। आम आदमी पार्टी किसी जाति या धर्म पर राजनीति नहीं करती है। आम आदमी पार्टी झूठे वादे नहीं करती है आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सभी नीतियों पर काम करके दिखाया है। उन्होंने कहा वह दिन दूर नहीं जब उत्तर प्रदेश में घर-घर में आम आदमी पार्टी पहुंच जाएगी।अंत में प्रदेश सचिव अनुज कुमार ने कहा कि प्रदेश में दिन-ब-दिन बढ़ती बेरोजगारी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को लखनऊ के अंबेडकर मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं।अरविंद केजरीवाल बेरोजगार रैली को संबोधित करके उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने का शंखनाद करेंगे और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिल्ली मॉडल को जन-जन तक और घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प दिलाएंगे,इस रैली को सफल बनाने के लिए लखीमपुर खीरी से लगभग 20,000 लोग लखनऊ के लिए रवाना होंगे और अरविंद केजरीवाल की महारैली को सफल बनाया जाएगा।

    शहनवाज़ गौरी

    Initiate News Agency (INA), लखीमपुर खीरी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.