Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगरा। एसओजी की संयुक्त कार्यवाही, 20000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

    आगरा। थाना अछनेरा से लगभग 2 वर्षों से गैंगस्टर में वांछित रु 20000 का इनामी अमित बावरिया पुत्र ओमवीर को पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हो कर दिया।बताया जा रहा है कि ओमबीर बावरिया द्वारा उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा के विभिन्न जिलों में जगह जगह ठिकाने बनाये हुए था। ओमवीर बाबरिया अभी हाल में एक लाख का जनपद गोंडा से इनामी भी रह चुका है जो मथुरा पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया जा चुका है,गिरफ्तार अमित बावरिया ओमवीर गैंग का प्रमुख सरगना है इसके द्वारा गैंग बनाकर लूट व डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है गिरफ्तार अभियुक्त पर लगभग एक दर्जन लूट एवं डकैती के उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में मुकदमे भी पंजीकृत हैं। 


    बरेली से वाया आगरा होते मथुरा जा रहा था इनामी बदमाश

    एसओजी टीम एवं थाना हरीपर्वत के संयुक्त ऑपरेशन में खाशपुर चौराहा पोइया घाट दयालबाग पर पीछा किया अभियुक्त की स्विफ्ट कार को ओवर पावर कर रोकने पर अभियुक्त द्वारा गाड़ी बैक कर भागने पर गाड़ी टकरा गई और रुक गई अभियुक्त द्वारा गाड़ी से उतरकर भागते समय पुलिस पार्टी पर फायर किया जिसमे पुलिस पार्टी द्वारा हिकमतअमली से जबाबी फायरिंग में इसके दाहिने पैर पर लगी गोली,गोली लगने से इनामी बदमाश को देर रात्रि घायल कर दबोच लिया।


    जिसके पास से पुलिस द्वारा एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस ,3 ज़िंदा कारतूस एवम  स्विफ्ट कार नंबर RJ 02 CC 5467 बरामद हुई।फिलहाल अभियुक्त इनामी को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    संदीप सागर

    Initiate News Agency (INA), आगरा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.