Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: अलीगढ़ 1500 रुपये उधार के मांगने पर दबंगों ने की पीट पीटकर हत्या, मारपीट का वीडियो वायरल, अस्पताल में शव छोड़ करवाई की मांग

    अलीगढ़: अलीगढ़ जिले के थाना जवां इलाके में दबंगों से उधार के 1500 रुपये मांगने पर रुपए देने वाले एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई हैं।जहां यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना जवा क्षेत्र के गांव बिहारी नंगला में दबंगों से 1500 रुपये उधार के मांगने की यह बात गांव के कुछ दबंगों को नागवार गुजर गई। 

    जिसके बाद गांव के दबंग लोगों ने उधार रुपए देने वाले पीड़ित के घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया गया और लाठी-डंडों से हमला कर उसकी पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई हैं। परिजनों द्वारा उधार के 1500 रुपये लेने वाले दबंग लोगों पर पीट-पीटकर उसकी सनसनीखेज हत्या करने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि दबंगों द्वारा उसके घर में घुसकर लाठी-डंडों से बेरहमी के साथ पिटाई की गई थी। 

    जिसके बाद पीड़ित परिजन लहूलुहान हालत में सूबेदार सिंह को उपचार के लिए मोटरसाइकिल पर बैठाकर अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए लेकर पहुंचे थे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तो वही उधार के रुपए मांगने को लेकर खेतों के बीच दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई और एक दूसरे के ऊपर चल रहे लाठी-डडों और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    तो वहीं मृतक के परिजन सूबेदार सिंह की मौत के बाद उसके शव को अस्पताल के बिस्तर पर छोड़ कर कार्रवाई करने की मांग को लेकर थाने पहुंच गए। जिसके बाद थाने पहुंचे पीड़ित परिजनों द्वारा आरोपियों के खिलाफ पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की गई है।

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले के थाना जवा क्षेत्र के गांव बिहारी नंगला में दो पक्षों में जंग का मैदान बने खेतों के बीच हो रही खूनी लडाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खूनी लडाई में हमलावर लाठी-डंडों से 1500 रुपये उधार देने वाले पीड़ित परिवार के लोगों के ऊपर जमकर लाठियां भांज रहे हैं। खेत खलिहान में खेतों के बीच दो पक्षों में हो रही इस लडाई का वीडियो गांव के ही कुछ लोगों द्वारा बना लिया गया। जिसके बाद लोगों द्वारा बनाए गए मारपीट के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

    आपको बताते चलें कि म्रतक सूबेदार की दबंगों द्वारा पीट-पीटकर की गई हत्या के बाद पीड़ित परिजनों ने थाना जवा पहुंचकर पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ मृतक के बेटे मनोज कुमार ने लिखित में पुलिस को तहरीर दी गई है। मृतक सूबेदार के बेटे मनोज कुमार द्वारा थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि 5 नवंबर को उसके पिता सूबेदार के द्वारा गांव के ही रहने वाले हरि सिंह को उधार रुपए मांगने पर 1500 रुपये उधार दिए गए थे। 

    जिसके कई दिन बाद उसके पिता सूबेदार सिंह गांव बिहारी नगला निवासी हरि सिंह से उधार दिए गए 1500 रुपए मांगने के लिए उसके घर पहुंचे थे। आरोप है कि उसी दौरान उधर रुपया लेने वाले संजय, कुलदीप, संदीप, दुर्गेश, गोपी, जगदीश, यादराम, सरोज पत्नी हरि सिंह सहित अनीता पत्नी संदीप सिंह ने कहा कि ''''सूबेदार सिंह तेरी इतनी हिम्मत कैसे हो गई कि जो तू उनके घर पर रुपए मांगने आ गया है।''''' इसके बाद उसके पिता सूबेदार सिंह दबंगों के घर से लौट कर अपने घर पहुंच गए। 

    जिसके थोड़ी देर बाद ही उधार के रुपए लेने वाले दबंग लोग एकजुट होते हुए हाथों में लाठी-डंडे लेकर उनके घर पहुंच गए और घर में मौजूद सूबेदार सिंह के ऊपर लाठी-डंडों और लोहे के सरियों से मारपीट करते हुए उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी गई। घर में घुसकर दबंगों द्वारा किए गए हमले और चीख-पुकार की आवाज सुनकर उसके चाचा बबलू और तेज सिंह दबंगों द्वारा किए जा रहे लाठी-डंडों के हमले से अपने भाई सूबेदार सिंह को बचाने के लिए पहुंच गए। 

    इसके बाद उसके चाचा बबलू और तेज सिंह को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। जिसके बाद पीड़ित परिजन आनन-फानन में सूबेदार सिंह को घायल हालत में उपचार के लिए घर में खड़ी मोटरसाइकिल पर बैठा कर अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसके पिता सूबेदार सिंह की मौत हो गई।

    सूबेदार सिंह की पीट-पीटकर की गई हत्या के बाद पीड़ित परिजन मृतक के शव को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में छोड़कर कार्रवाई करने की मांग को लेकर थाने पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई हैं।


    Initiate News Agency(INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.