Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। 11 वर्षीय गायब बच्चें के घर के बाहर मिली गुजरात का पता लिख फिरौती की चिठ्ठी, पीड़ित परिवार ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

    अलीगढ़। पाली मुकीमपुर थाना क्षेत्र के गांव भागीरथ पुर से करीब एक माह पूर्व 11 वर्षीय बच्चे के घर से अचानक लापता हो जाने के बाद परिजनों ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है, लापता बच्चे के परिजनों का आरोप है अपहरणकर्ता धमकी भरा पत्र भेजकर 4 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं, जिसके चलते आज पीड़ित परिवार ने एसएससी दफ्तर पहुंचकर लापता बच्चे को जल्द बरामद करने की मांग कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

    अमर सिंह, बच्चे का पिता

    दरअसल मामला अलीगढ़ के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के कल्याणपुर भागीरथपुर का है। जहां परिवार के सभी लोग अपने खेतों पर काम कर रहे थे।जबकि उनका 11 वर्षीय नाबालिग बेटा घर पर अकेला था। परिवारी जन सभी लोग जब अपने खेतों से काम खत्म करने के बाद अपने घर पहुंच गए। जहां खेतों से घर पहुंचे लोगों को 11 वर्षीय बेटा अजय अपने घर से गायब था। अचानक घर से 11 वर्षीय बच्चे के  गायब होने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। 11 वर्षीय बच्चे के गायब होने के चलते परिजनों ने पहले तो आसपास और गांव मैं बच्चे को तलाश किया गया। गांव के आसपास में जब बच्चे का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने अपने संबंधियों से भी फोन पर पूछताछ की गई। लेकिन गायब अजय का कहीं कोई सुराग परिवार के लोगों को नही मिला। 


    11 वर्षीय बच्चे के अचानक घर से गायब होने के बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। बच्चे के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी अचानक गायब हुए बच्चे को परिजनों से जानकारी जुटाते हुए बच्चें को आसपास तलाश किया गया। लेकिन परिजनों सहित पुलिस को भी गायब बच्चे का कोई सुराग नहीं लग पाया। काफी तलाश के बाद पीड़ित परिजनों ने थाना पाली मुकीमपुर पहुंचकर बच्चे के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। 

    लेकिन 11 वर्षीय बच्चे के गायब होने की घटना के 3 दिन बाद पीड़ित परिवार के घर के दरवाजे पर अचानक एक पर्चा मिला। घर के दरवाजे पर मिले पर्चे पर दर्शया गया कि उनके बेटे का अपहरण हुआ है। और लिखा था कि तुम्हारा बच्चा सही है और बिना चालाकी किये 4 लाख रुपये बलू नगर के घर न• 11/9 गुजरात लौटने के बाद लड़का सही और सुरक्षित कासगंज स्टेशन छोड़ देने की बात कही गई है और लिखा है कि दिए गए पते पर एक ही आदमी आये और होशियारी करने की कोशिश की गई तो कुछ नही मिलेगा। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है फिलहाल पत्र मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने प्रधानमंत्री के नाम एक प्रार्थना पत्र एसएसपी अलीगढ़ को सौंपा है। वहीं पत्र प्राप्त होने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कार्यवाही का आश्वाशन दिया था।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.