Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बागपत। कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को आज 1 साल पूरा, वर्षगांठ मनाने के लिए किसान नेता नरेश टिकैत आज किसानों के साथ गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे

    बागपत।  कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को आज 1 साल पूरा हो गया है। उसकी वर्षगांठ मनाने के लिए किसान नेता नरेश टिकैत आज किसानों के साथ गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे। जहां उन्होंने बागपत में किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया ।उन्होंने कहा कि सरकार अगर एमएसपी पर कानून बना कर दे तो किसान हंसी खुशी घर वापस लौट आएंगे।साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों का उद्देश्य प्रधानमंत्री का सिर नीचा करना नहीं है। बल्कि प्रधानमंत्री का सर भी ऊंचा रहना चाहिए और किसानों का भी अपमान नहीं होना चाहिए। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा करने पर उनका स्वागत करते हुए धन्यवाद दिया।

    नरेश टिकैत किसान नेता

    उन्होंने कहा कि सरकार अगर चाहे तो कृषि को उभारा दे सकती है। साथ ही उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर किसान मोर्चा कॉल करेगा तो दोबारा फिर बॉर्डर पर किसानों की संख्या बढ़ाई जाएगी। कहा कि किसान कभी पीछे नहीं हटा है और ना ही हटेगा। गाजीपुर बॉर्डर पर जाते समय बागपत में रुक कर किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने यह बड़ा बयान दिया।

    आशीष त्यागी

    Initiate News Agency (INA), बागपत

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.