Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। खराब खाने का वीडियो वायरल, RPF ने शिकायतकर्ता को ही थाने में बिठाया।

    कासगंज। जिले की कासगंज जंक्सन रेलवे स्टेशन पर रेलवे अधिकारियों और पुलिस का  गजब कारनामा सामने आया है, जहां खराब खाने की शिकायत करना यात्रियों को भारी पड़ गया, रेलवे पुलिस ने रेलवे स्टेशन के अधिकारियों की शह पर शिकायतकर्ताओं को ही जेल भेजने की धमकी दे डाली। बाद में जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तो अब मीडिया के सामने बोलने की रेलवे अधिकारी हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहे हैं।


    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये तीन वीडियो गौर से देखिए , पहले वीडियो में तेज आवाज में चिल्लाता ये शख्स दरअसल रेलवे स्टेशन पर खाने पीने की वस्तुएं बेच रहे वेंडरो से नाराज है , उसके साथ ही वीडियो में दिख रहे  दूसरा शख्स के हाथ में पकौड़ी का दौना है , जिसमें रखी पकौड़ी दिखाते हुए वो बता रहा है कि ये पकौड़ी बिल्कुल सड़ चुकी हैं , ये खाने योग्य नहीं हैं, लेकिन फिर भी धड़ल्ले से इन्हें बेचा जा रहा है।

    वायरल हुई वीडियो की हकीकत जांचने के लिए जब मीडियाकर्मियों द्वारा रेलवे स्टेशन पर पड़ताल की गई तो रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने घटना की जानकारी होने से इनकार कर दिया , जब मीडियाकर्मियों द्वारा शिकायतकर्ता को धमकी देने की बात कही तो उन्होंने पहचान न बताने की शर्त पर बताया कि हां कुछ लोगों को पुलिस ने थाने में बिठाया था लेकिन वो गोमती नगर जयपुर एक्सप्रेस से आये थे और हंगामा कर रहे थे। घटना की जानकारी के लिए जब हमने स्टेशन अधीक्षक से संपर्क किया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया और घटना से अभिनिज्ञता जताते हुए हेल्थ इंस्पेक्टर के ऊपर पल्ला झाड़ दिया।

    बाद में हमने जब हेल्थ इंस्पेक्टर से फोन पर सम्पर्क किया गया तो उन्होंने स्टेशन मास्टर सहित तमाम अधिकारियों पर पल्ला झाड़ दिया। रेलवे के इज्जतनगर मंडल के पीआरओ राजेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मीडियाकर्मियों द्वारा मिली है , दोषी वेंडरों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं , जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

    अतुल यादव 

    Initiate News Agency (INA), कासगंज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.