Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर-खीरी: लापता तीन छात्राओं की तलाश में पुलिस के हाथ खाली, परिजन परेशान।

    लखीमपुर-खीरी: शनिवार को निघासन कोतवाली इलाके में सरस्वती शिशु मंदिर की तीन छात्राएं लापता है। लापता तीनों छात्राओं की तलाश पुलिस कर रही है। लगभग 40 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। लापता तीनों छात्राओं के परिजन परेशान हैं।

    दरअसल पूरा मामला जनपद खीरी के निघासन कोतवाली क्षेत्र का है।कल सुबह रोहित गुप्ता उम्र 15 वर्ष,काजल उम्र 14 वर्ष,शांति वर्मा उम्र 14 वर्ष तीनों छात्राएं अपने घर से कस्बे में बने सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के लिए निकली थी। यह तीनों छात्राएं सहेली बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब यह तीनों छात्राएं अपने घर वापस नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। परिजनों के काफी तलाशने के बाद कामयाबी हाथ नहीं लगी। 

    परिजनों ने निघासन कोतवाली पहुंच कर एक लिखित तहरीर देकर छात्राओं को सकुशल बरामद करने की मांग की। पुलिस ने आनन-फानन परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस पूरे मामले में पुलिस शाम से ही तलाश में जुट गई।तीनों छात्राओं के लापता होने की सूचना पुलिस अधीक्षक विजय ढुल को लगते ही आनन फानन रात ही में मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। 

    पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में चार पुलिस टीमों का गठन किया ताकि लापता तीनों छात्राओं को सकुशल बरामद किया जा सके। मामले में पुलिस ने एक युवक को भो हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।कल रात से ही पुलिस अधीक्षक खुद मामले में डटे हुए हैं।घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल सर्विसलांस की मदद से लापता छात्राओं की खोज की जा रही है।

    लापता छात्राओं के मामले में सीसीटीवी फुटेज आया सामने

    निघासन क्षेत्र से सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल की लापता छात्रों की सकुशल बरामदगी के लिए लगातार पुलिस की टीमें खोजबीन कर रही हैं मामले में सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है जिसमें लगभग 9:30 बजे निघासन से पलिया बस अड्डे पर जाती हुई दिखी, इसके बाद पुलिस की टीम पलिया के लिए रवाना हुई तो पलिया बस अड्डे पर सीसीटीवी फुटेज में तीनों छात्राएं सामान्य स्थिति में देखी गई हैं। 

    सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद अंदाजा यह लगा है कि तीनों छात्राएं एक साथ निघासन बस अड्डे से बस पर बैठकर पलिया बस अड्डे से उतरी हैं। एसपी विजय  ढुल का कहना है टीमें लगातार खोजबीन कर रही हैं जल्द ही लापता तीनों छात्राओं को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। मामले में  लगभग 40 से 45 घंटे बीत जाने के बाद भी सीसीटीवी फुटेज के अलावा पुलिस के हाथ खाली के खाली है तो वहीं छात्राओं के परिजन परेशान हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.