Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। इंसान को बेदार तो हो लेने दो हर कौम पुकारेगी हमारे हैं हुसैन

    प्रयागराज। प्रयागराज के दादूपुर गांव में  हर साल की तरह इस साल भी 5 रबि बीवी अव्वल की रात को हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम के नवासे हजरत इमाम हुसैन की याद में एक शब्बेदारी का इनकातकिया गया।  

    हजरत इमाम हुसैन और उनके 71 साथियों की कुर्बानी को याद करते हुए दूर-दूर से लोग आए इस मजलिस को मौलाना मेहंदी अब्बास साहब ने मौलाना मेहंदी अब्बास साहब ने हजरत इमाम हुसैन की शहादत पर रौशनी डाली के बाद निजामत जाहिद बलरामपुरी ने की खुसूसी नोहा खान 1मोहम्मद अली सुल्तानपुरी 2 अंजुमन इमामे मेहंदी तलोजा मुंबई 3 अंजुमन अबिदिया नव गवाह सादात 4 जुम्मन मासूमिया अंबेटकर नगर 5 नसुरूल अजा कोराली अंजुमन तमन्ना है।  

    जेहरा दादूपुर अंजुमन ए हरम दादूपूर अंजुमन अब्बासिया  दादूपूर मजनू मजलोमिया दादूपूर अलमदार हुसैनी दादूपूर अंजुमन लब्बैक या हुसैन डांडुपुर अंजुमन तमन्ना है जेहरा की तरफ से हर साल की तरह इस साल भी 5 रवि अव्वल को शब्बेदारी का प्रोग्राम रखा गया था नो बजे शुरू हुआ और खतम 6:00 बजे सुबुह हुवा जिसमें इमाम में सज्जाद अलैहिस्सलाम का ताबूत निकाला गया।  

    जिन की जियारत के लिए दूर-दूर से लोग तस्रीफ लाई जुम्मन तमन्ना जहरा के सिगरेट सदाकत हुसैन ने प्रोग्राम में आए हुए सभी लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और अपनी अंजुमन के लड़कों का भी शुक्रिया अदा किया गांव के सभी बुजुर्गों और बच्चों और जवान का भी शुक्रिया अदा किया इस प्रोग्राम में शामिल लोगों जैसे एग्जाम हैदर इखलकहैदर इरशाद हैदर फजीलत आने मो अली बजी हैदर निशार अब्बास अब्बास हैदर जाकिर हुसैन मुंतजिर  आदि लोग मौजूद थे। 


    एखलक हैदर 

    Initiate News Agency(INA), प्रयागराज 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.