Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: राव कारी साजिद के प्रतिष्ठान पर हुआ सपाइयों की बैठक का आ योजन

     बैठक मे विचार व्यक्त करते राव कारी साजिद।

    --बैठक में तीतरों रैली को ऐतिहासिक बनाने पर विचार विमर्श

    ---टिकट मिला तो पूरी ताकत के साथ लडूंगा विधान चुनाव: राव कारी साजिद


    देवबंद: पूर्व राज्यमंत्री तथा सपा के वरिष्ठ नेता राव कारी साजिद के प्रतिष्ठान पर सपाइयों की एक बैठक का आयोजन हुआ जिसमें बडी तादाद में क्षेत्र के ग्राम प्रधान भी मौजूद रहे। बैठक में आगामी 10 अक्टूबर को तीतरों में आयोजित होने वाली अखिलेश यादव की रैली को ऐतिहासिक बनाने पर विचार विमर्श किया गया।

    इस अवसर पर राव कारी साजिद ने कहा कि कददावर नेता चै0 यशपाल जन्म शताब्दी समारोह में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शामिल होगें। उन्होने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी तथा इसमें देवबंद क्षेत्र से हजारों की संख्या में सपा कार्यकर्ता तथा क्षेत्र के लोग शिरकत करेगें। 

    उन्होने कहा कि सभी सपाइयों को इस रैली को तारीखी रैली बनाने के लिये अपनी पूरी ताकत झोंक देनी चाहिये। राव कारी साजिद ने कहा कि विगत दिनों उन्होने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर देवबंद विधान सभा से अपने लिये टिकट की मांग की थी जिस पर उन्होने गंभीरतापूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया । 

    राव कारी साजिद ने कहा कि यदि उन्हे टिकट मिला तो पूरी ताकत से चुनाव लडेगें और यदि पार्टी ने किसी अन्य को टिकट दिया तो उसे भी पूरी ताकत और ईमानदारी के साथ चुनाव लडाया जायेगा। बैठक की अध्यक्षता राव मशकूर व संचालन प्रदीप चैधरी द्वारा किया गया। 

    इस अवसर पर पूर्व प्रधान राव अफजाल, डा0 राव शारिक प्रधान, चै0 नरेन्द्र पप्पू प्रधान, सादिक प्रधान खलील प्रधान राज्जुपुर,तफसील प्रधान लबकरी, सत्तार प्रधान शोएब प्रधान महफूज अंकुकर ताजीम त्यागी राव आरिफ आदि मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.