Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। राष्ट्रीय एकता की मिसाल थे सरदार वल्लभ भाई पटेल : रोशन लाल वर्मा

    --- श्री मथुरा प्रसाद नारायण लाल पूर्व माध्यमिक विद्यालय में मनाई गई देश के प्रथम गृहमंत्री की जयंती


    शाहजहाँपुर। देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर जगह-जगह तमाम कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसी क्रम में श्री मथुरा प्रसाद नारायण लाल पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई। इस अवसर पर विधायक रोशनलाल वर्मा ने विद्यालय में अपनी निधि से निर्मित कक्ष का उद्घाटन भी किया।

    तिलहर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम विरमपुर क्षेत्र श्री मथुरा प्रसाद नारायण लाल मेमोरियल पूर्व माध्यमिक विद्यालय में देश के प्रथम गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती धूमधाम से मनाई गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा ने सर्वप्रथम सरदार पटेल जी के चित्र के समक्ष माल्यार्पण व पुष्पांजलि कर उन्हें नमन किया। 

    इस अवसर पर विद्यालय के छात्र- छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर तालियां बटोरी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि देश के प्रति सम्मान को बनाए रखने के लिए भारत के इतिहास में सरदार पटेल के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि देश की अखंडता और एकता को अक्षुण बनाये रखने के लिए सभी को कंधे से कंधा मिलाकर चलने की जरूरत है।

    कार्यक्रम में अपना दल के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार पटेल, जिला पंचायत सदस्य कुवंरसेन गंगवार, सुखलाल गंगवार, प्रेमपाल पटेल, ब्रह्म पाल गंगवार, जहूर खान, सुधीर गंगवार, राम पाल गंगवार, चरण सिंह यादव, धर्मेंद्र वर्मा, देशराज वर्मा, छत्रपाल, सत्यपाल, राजीव पटेल समेत तमाम लोग मौजूद थे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँनपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.