Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। विकास में नही विनाश में भरोसा रखती है भाजपा : राजेश यादव

    --- पूर्व विधायक राजेश यादव ने कटरा क्षेत्र के गांवों का किया भ्रमण

    --- पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा के सुपुत्र ददरौल विधानसभा प्रभारी राजेश वर्मा ने भी जुटाया जनसमर्थन


    शाहजहाँपुर। कटरा विधानसभा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने अपने समर्थकों के साथ विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा किया। इस दौरान नुक्कड़ सभाओं के जरिये वह ग्रामीणों से मुखातिब हुए। ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं का पिटारा खोला तो पूर्व विधायक ने भी तत्काल सम्बंधित अफसरों  को फोन घुमाकर समस्याएं की निस्तारण के लिए कहा।

    सोमवार को पूर्व विधानसभा राजेश यादव क्षेत्र भ्रमण को निकले। उनके साथ पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के पुत्र ददरौल विधानसभा के प्रभारी राजेश वर्मा भी मौजूद थे। पूर्व विधायक ने नुक्कड़ संभाएँ कर जनता से संपर्क साधा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गांवों में किसान बेहद परेशान है। डीजल, खाद, पानी, सिंचाई सब कुछ मंहगा होता जा रहा है। 

    इसके बाद भी फसल का समर्थन मूल्य नही मिल पाता है। धान कटाई शुरू हो चुकी है मगर अभी तक खरीद केंद्रों की खोज खबर तक नही है। अगली फसल के चक्कर में किसान औने पौने दामों में बिचौलियों को धान बेच रहे हैं। आवारा जानवर फसल को नष्ट कर देते है, किसान रात रात भर जाग के अपनी फसलों की चौकीदारी कर रहा है। 

    उन्होंने कहा कि भाजपा विकास में नही बल्कि विनाश में भरोसा रखती है। कटरा क्षेत्र में जो काम सपा सरकार में हुए उसके बाद कोई काम नही किया गया। क्षेत्र के साथ पूरे प्रदेश में विकास का पहिया रुक चुका है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से बाहर कर जबाव देगी।

    आज पूर्व विधायक माननीय #राजेश_यादव जी ने कटरा विधानसभा के दर्जनों ग्रामों का भृमण कर जनसंपर्क किया।इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य पति पिंटू यादव, विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र गुर्जर, बदन सिंह, जितेंद्र यादव, सत्येन्द्र यादव समेत आदि मौजूद थे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.