Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। बाढ़ आने की संभावना,गांवों में जारी किया अलर्ट

    --नदी में सम्भवता कल सुबह 6ः00 बजे तक पानी आ जायेगा


    शाहजहांपुर। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द के साथ गर्रा नदी स्थित बाढ़ क्षेत्रो के निरीक्षण  किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया गावों में अलर्ट जारी किया गया है। लोग सुरक्षित और ऊचें स्थानों पर जायें। उन्होने कहा कि गर्रा नदी का लगातार जल स्तर बढ़ रहा है। 

    गर्रा नदी में सम्भवता कल सुबह 6ः00 बजे तक पानी आ जायेगा जिससे कि शहर के कुछ इलाको में पानी जा सकता है और तहसील तिलहर व तहसील सदर के कुछ गावों में पानी जा सकता है। जिलाधिकारी ने अपील की है कि जो लोग नदी से निचले इलाको में रहते है वह सुरक्षित स्थानो पर चले जाये जिससे कि उन्हे जनहानि एवं कठिनाई का सामना न करना पड़े। 

    जिलाधिकारी ने बताया है कि एन.डी.आर.एफ. टीम अलर्ट है। उन्होने कहा कि रिलीफ कमिश्नर से बात कर ली गयी है। शाहजहाँपुर के लिये एन.डी.आर.एफ. की तैनाती कर रहे है। जरूरत पड़ने पर बचाव एवं राहत कार्य में एन.डी.आर.एफ. टीम की मदद ली जायेगी। जिलाधिकारी ने अपील करते है हुये कहा है कि ऊचें स्थानो पर जाये अपने पशुओं को भी ऊचें स्थनों पर ले जायें, नदी के पास न आये, पानी का फैलाव होने वाला है। बताया है कि रामगंगा और गंगा से खेतो में पानी जाने की सम्भावना है। उन्होने सतर्कता वरतने की विशेष अपील की है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.