Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ग़ाज़ीपुर। ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम, मानवता की सेवा के लिये तत्पर

    ग़ाज़ीपुर। ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट दिल में इंसानियत का दर्द लिये इंसानों की मदद के लिये हर वक़्त तैयार रहती है और हर आन उसके साथी मानवता की सेवा के लिये तत्पर रहते हैं। ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फ़ोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट ने शहर स्थित एम.ए.एच.इंटर कॉलेज तिराहे पर मौजूद मजदूरों और राहगीरों में नाश्ता बांटा,नाश्ता पाकर मजदूर और राहगीर बहुत ख़ुश हुए और साथियों को दुआएं देने से खुद को रोक न पाए।


    ग़ाज़ीपुर में ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम की यूनिट निरन्तर कई वर्षों से मानवता की सेवा का एक बड़ा उदाहरण पेश किया है। उसके कामों में अस्पतालों में दवा और ब्लड डोनेट करना,इसके अतिरिक्त उन्हीं अस्पतालों में फल,खाना,नाश्ता और चाय-पानी वितरित करना है।जिला जेल और गाँव-देहात में मेडिकल कैम्प लगाना,ग़रीब बस्तियों में नाश्ता और खाने के साथ-साथ कंबल,गर्म व नार्मल कपड़े बांटना,पुलिसकर्मियों,राहगीरों और मजदूरों में नाश्ता के साथ-साथ चाय और ठंडे पानी का प्रबंध करना,स्कूली बच्चों में स्टेशनरी उपलब्ध कराना,निबंध प्रतियोगिता का आयोजन करना,लॉक डाउन में ज़रूरतमंदों में अनाज वितरित करना आदि अनेक कार्य अंजाम देता आ रहा है।


    इस अवसर पर नजमुस्साकिब अब्बासी, समीर अहमद, मुहम्मद अरमान, अम्मार अब्बासी, मुहम्मद उबैदुल्लाह और अब्दुल्लाह वग़ैरह मौजूद थे।

    महताब आलम 

    Initiate News Agency (INA),  ग़ाज़ीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.