Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित-सीतापुर: बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप

    मिश्रित-सीतापुर: कोतवाली क्षेत्र के कस्बा मिश्रिख में संचालित ग्राहक सेवा केंद्र संचालक पर जमा किए गए 25000 रुपये खाते में न भेजने का आरोप लगाते हुए एक महिला खाताधारक ने मिश्रिख पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।

    जानकारी के अनुसार तरसावां गांव निवासी शिखा देवी ने मिश्रिख पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि मिश्रिख में स्थित ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक प्रदीप पाल ने धोखाधड़ी कर उसके खाते में जमा करने के नाम पर 25000 रुपये की रकम अपने पास ही रख ली। 

    तहरीर में कहा कि वह दिनांक 15.06.2021 को बैंक ऑफ इन्डिया शाखा मिश्रित को 25000 / - को जमा करने गयी तो बैंक मे प्रार्थिनी से कहा गया कि ग्राहक सेवा केन्द्र पर जमा करो जाकर तब प्रार्थिनी बैंक ऑफ इन्डिया ग्राहक सेवा केन्द्र के प्रभारी प्रदीप पाल के पास जमा कर दिया। 

    प्रदीप पाल द्वारा थोडी देर बाद कहा गया कि पैसा जमा हो गया और प्रार्थिनी चली आयी प्रार्थिनी जब दिनांक 04.10.2021 को बैंक को पास बुक चढवाने गयी तब प्रार्थिनी को पता चला कि प्रदीप पाल द्वारा उक्त 25000 रूपये प्रार्थिनी के खाते में जमा नहीं किया। खाते का डिटेल लेने के बाद संचालक की धोखाधड़ी सामने आई। महिला ने पुलिस से जांचकर कार्रवाई एवं रुपये वापस दिलवाने की मांग की है।


    संदीप चौरसिया 

    Initiate News Agency(INA), तहसील मिश्रिख

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.