Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: रैली निकालकर मतदाताओं को उनके सवैंधानिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया

    --मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्वीप कार्यक्रम चलाया जा रहा: सुरेन्द्र प्रताप यादव


    देवबंद: क्षेत्रवासियों को वोट की शक्ति का अहसास दिलाने के लिए श्रीराम कृष्ण योगाश्रम इंटर कालेज के छात्र-छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली में शामिल छात्र-छात्राओं ने नगर में विभिन्न क्षेत्रों में घुमकर मतदाताओं को उनके सवैंधानिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया गया। रैली का शुभारंभ तहसीलदार सुरेन्द्र प्रताप यादव द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया। 

    इस अवसर पर सुरेन्द्र प्रताप यादव ने बताया कि मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्वीप कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसका उददेश्य मतदाताओं को मतदान व अपने अपने वोट बनवाने के लिये जागरूक करना है जिससे की वह अपने मत का प्रयोग करें। उन्होने बताया कि वोट देश के नागरिको का अधिकार है और सभी अच्छे नागरिक होने के साथ साथ अच्छे मतदाता होने का भी परिचय दें। 

    कालेज के प्रधानाचार्य अरूण कुमार गोयल ने बताया कि मतदान शत प्रतिशत हो इसके लिये मतदाताओं को जागरूक करने के लिये अभियान चलाकर रैली निकाली जा रही है। उन्होने कहा कि कुछ लोग मतदान में लापरवाही करते है कि उनके एक वोट से क्या हो जाएगा। जबकि एक एक वोट मिलकर ही बहुत सारे वोट बनते है और मतदान से ही देश की दशा और दिशा तय होती है। 

    उन्होने कहा कि इस अभियान के तहत वह गांव गांव, गली-गली जाकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करेगें और उनका यह प्रयास रहेगा कि जिस तरह पिछले चुनाव में जनपद में एतिहासिक मतदान हुआ था उसी तरह आने वाले चुनाव में भी देवबंद और जनपद में शत प्रतिशत मतदान हो। इस दौरान कालेज के प्रबंधक धर्मपाल महाजन, राधेश्याम राणा, सुभाष चन्द, ममता वर्मा, रविन्द्र कुमार शर्मा, अरूण कांती चक्रवर्ती, ललित कुमार, आशु कपिल, सुनील कुमार आदि मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.