Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने मनाया दीपावली मिलन का कार्यक्रम, दिया हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश

     ...... आपसी भाईचारे से हम सबको सकून की हवा देने वाले हिंदुस्तान का निर्माण करना है।

    ...... हम सभी को एक दूसरे के त्योहारों में शरीक होकर आपसी भाईचारे को मजबूत करना चाहिए।तुषार कांत

    देवबंद। गांव बन्हेडा खास में आज मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली के द्वारा हिंदू मुस्लिम एकता की मजबूती के उद्देश्य से दीपावली मिलन का एक कार्यक्रम किया गया जिसमें क्षेत्र के हिंदू मुस्लिमों ने भागीदारी कर जनपद की गंगा जमुनी तहजीब को और अधिक मजबूत करने का संदेश दिया। कार्यक्रम में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री तुषार कांत हिंदुस्तानी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम सभी को एक दूसरे के त्योहारों में शरीक होकर आपसी भाईचारे को मजबूत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम देश में पैदा होने वाले बिगाड-मनों में पैदा होने वाली नफरतों को दूर करते हैं।उन्होंने कहा कि आपसी भाईचारे से हम सबको सकून की हवा देने वाले हिंदुस्तान का निर्माण करना है।


    कार्यक्रम आयोजक मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा कि देवबंद क्षेत्र में ईद मिलन के कार्यक्रम तो होते रहे हैं लेकिन जनपद में हिन्दू मुस्लिम भाईचारे को मजबूत करने के लिए आज दीपावली मिलन का कार्यक्रम किया गया है। उन्होंने कहा कि एक दूसरे के त्योहारों में शरीक होकर देश की आबोहवा को हिंदू मुस्लिम एकता आपसी भाईचारे की हवा बनाना है। 

    इस मौके पर राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त मोहम्मद अनवर,भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिवराज सिंह रोड, समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रमेश पवार, राजिव प्रधान, अजय राणा, मास्टर सईद त्यागी, फुरकान त्यागी, तय्यब राणा, नबिल उस्मानी,शकील अहमद, राव मारुफ, सलमान खान, डॉक्टर सारिक प्रधान, दयानंद शर्मा, नुसरत अली, मशकुर, अब्दुल रहीम, रविन्द्र चौधरी, हाजी तनवीर आदि सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता काशीराम सरपंच ने की। 


    Initiate News Agency (INA), देवबंद


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.