Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगरा: आगरा विम्स हॉस्पिटल में लिफ्ट हुई खराब लिफ्ट में फंसे लोग ,मस्तिष्क पर बड़ा गहरा प्रभाव

    आगरा: आगरा के एमजी रोड स्थित WIMS हॉस्पिटल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब हॉस्पिटल की लिफ्ट अचानक से खराब हुई और ऊपर जाते जाते अचानक से तेज रफ्तार में नीचे फर्स्ट फ्लोर पर आकर फस गई।

    इस घटना से लिफ़्ट में सवार सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बताते चले कि जिस तरीके से लिफ्ट नीचे आकर रूकी उस लिफ्ट में सवार सभी लोगों के मस्तिष्क पर गहरा असर पड़ा है। लिफ्ट में कुछ बच्चे भी फंस गए थे  जिससे उनके परिजन भी जोर शोर से चीखने और चिल्लाने लगे।घटना को लेकर हॉस्पिटल का स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और राहत बचाव कार्य शुरू कर जुट गया।

    आपको बताते चले कि घटना एमजी रोड स्थित एक  विम्स नामक हॉस्पिटल की है। हॉस्पिटल की लिफ्ट में तीमारदारों के परिजन लिफ्ट से ऊपर की मंजिल पर जा रहे थे तभी लिफ्ट नीचे से ऊपर की ओर चली और ऊपरी मंजिल तक पहुंचने से पहले ही लिफ्ट अचानक से कोई खराबी आ गई और तेज रफ्तार के साथ लिफ्ट नीचे फर्स्ट फ्लोर पर आ गई ,लिफ्ट के गिरने से लिफ्ट में सवार सभी लोगों में हड़कंप मच गया मौके पर  हॉस्पिटल में मौजूद और उनके परिजनों में चीख-पुकार और भगदड़ मच गई। घटना होते ही आनन फानन में हॉस्पिटल प्रशासन हरकत में आ गया और किसी तरह सभी लोगों को लिफ्ट से बाहर निकाल लिया गया और फिलहाल निजी अस्पताल में सभी आधा दर्जन लोगों के दिमाक पर हुए असर की जांच की जा रही है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.