Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। जनता को याद आ रहे हैं सपा की पूर्व वर्ती सरकार के काम, निरंतर बढ़ रही अखिलेश यादव की लोकप्रियता

    --लौह पुरुष सरदार पटेल जी की जयंती पर सपा की किसान, नौजवान, पटेल यात्रा का के. पी. कालेज मैदान में हुआ समापन

    ---भारी भीड़ देख हुए उत्साहित, 2022में भाजपा को उखाड़ फेंकने का दिलाया संकल्प


    प्रयागराज। देश के पूर्व गृहमंत्री, लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की जयंती पर आज स्थानीय के. पी. कालेज मैदान में समाजवादी पार्टी की किसान, नौजवान, पटेल यात्रा का समापन हुआ। इस मौके पर जनपद के कोने कोने से आये हजारों की संख्या में किसानों, नौजवानो, छोटे दुकानदारों, लघु उद्यमियों, महिलाओं सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं, समर्थकों को सम्बोधित करते हुए यात्रा के संयोजक एवं सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बतौर मुख्य अतिथि कहा कि भाजपा ने देश के किसानों, नौजवानों, लघु उद्यमियों को बर्बाद कर दिया।

    2014 के चुनाव में किसानों की आय को दो गुना करने, प्रतिवर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देने, महंगाई कम करने आदि वायदों के साथ सत्ता में आयी भाजपा ने देश को पूंजीपतियों के हाथ बेंचने का काम किया है। किसानों के खिलाफ काले क़ानून लाकर कृषि को बर्बाद करने पर आमादा है। 

    इसके खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के रास्ते मेभाले बिछा रही है, गाड़ियां चढ़ा रही है।उन्हें आतंकवादी, ख़ालिस्तानी, गुंडे बताया जा रहा है।उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि सपा शासन में कराये गए विकास कार्यों का फीता काट रहे, फर्जी विकास के दावे कर रहे हैं।

    डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। क़ानून व्यवस्था ध्वस्त है। महिलाएं असुरक्षित हैं। आये दिन लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित उनके मंत्री घमंड की भाषा बोल रहे हैं।राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर विगत 29अगस्त को सीतापुर जिले से शुरू हुई यात्रा के 64 दिन पूरे होने पर आज यहाँ समापन किया गया।



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.