Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: महर्षि बाल्मीकि जयंती के अवसर पर नगर में कार्यक्रम का किया गया आयोजन

    देवबंद: महर्षि बाल्मीकि जयंती के अवसर पर नगर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भगवान बाल्मीकि की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित किया। बाद में नगर में बाल्मीकि शोभायात्रा का आयोजन भी किया गया।

    नगर के बाल्मीकि बस्ती में भाजपा के वरिष्ठ नेता राकेश गांगुली के आवास पर बाल्मीकि जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के जिला प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने महर्षि बाल्मीकि के चित्र पर माल्यार्पण किया तथा भाजपा जिला अध्यक्ष डा0 महेंद्र सैनी ने चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित किया। इसके बाद सभी अतिथियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। 

    कार्यक्रम में आए सर्व समाज के लोगों ने  राकेश गांगुली के घर भोजन करके मिसाल पेश की। भाजपा जिला अध्यक्ष डा0 महेंद्र सैनी ने कहा कि भाजपा भेदभाव की राजनीति नहीं करती है और न ही किसी प्रकार का भेदभाव मानती है। इसी के चलते आज पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों वह कार्यकर्ताओं ने राकेश गांगुली के घर भोजन करके यह साबित किया है।

    इस अवसर पर बेहट विधानसभा प्रभारी देवव्रत त्यागी, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन चैधरी राजपाल सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विजय त्यागी, विपिन भारतीय, राममोहन सैनी, सोनू सैनी, चरण सिंह कौरवा, कुलदीप सैनी, सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष कुलदीप लहरी, नरेंद्र चैहान, मोनू ,सचिन, कमल पीवाल सीताराम, रवि, देवानंद आदि मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.