Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। संयुक्त किसान मोर्चा के साथ सैकड़ो किसान रेल रोको आंदोलन में भाग लेने पहुंचे, किसानों को रेलवे स्टेशन के बाहर ही रोक दिया।

    कन्नौज। रेल रोकने जा रहे किसानों को रेलवे स्टेशन के बाहर ही रोक दिया गया। यहां फोर्स के मौजूद : व एसपी ने किसान नेताओं को आगे न बढ़ने की ताकीद की। भारी फोर्स देख किसान भी रेलवे स्टेशन के अंदर घुसने की हिम्मत न जुटा सके। बाहर ही प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंप किसान नेता वहीं धरने पर बैठ गये हैं। किसानों की भीड़ ट्रेन रोकने में कामयाब न हो जाए, इसलिये मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है। 

    राकेश कुमार मिश्रा ,जिला अधिकारी कन्नौज

    गुरसहायगंज रेलवे स्टेशन पर संयुक्त किसान मोर्चा के साथ सैकड़ो किसान रेल रोको आंदोलन में भाग लेने पहुंचे थे। लेकिन पहले से ही स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल, जीआरपी व पीएसी सहित भारी पुलिस फोर्स मुस्तैद था। जिसके चलते किसानों की भीड़ स्टेशन के अंदर घुसने में कामयाब नह हो सकी। स्टेशन परिसर के बाहर ही डीएम राकेश मिश्रा व एसपी प्रशांत वर्मा ने किसान नेताओं को वार्ता के लिये बुलाया। थोड़ा ना नुकुर के बाद किसान नेता मान गये। अफसरों से बात कर पीएम को सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। जिसमें  लखीमपुर खीरी कांड के दोषी मंत्री को बरख्वास्त कर जेल भेजे जाने की मांग की गयी।

    शमीम सिद्दीकी, जिला अध्यक्ष

    तीनो कृषि कानून वायस लेने की भी ज्ञापन में मांग की गयी है। ज्ञापन देने के बाद आंदोलनकारी किसान स्टेशन परिसर के बाहर ही धरने पर बैठ गये। सूत्रों की माने तो मौका देखकर किसान रेल रोकने की कोशिश जरूर करेंगे।

    रहीश खान                                                                                 

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज       

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.