Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: जमीयत उलेमा ए हिन्द एक बैठक का आयोजन संगठन के स्थानीय कार्यालय पर किया गया।

    देवबंद: जमीयत उलेमा ए हिन्द की एक आवश्यक बैठक का आयोजन संगठन के स्थानीय कार्यालय पर हुआ। बैठक में संगठन की मजबूती और तरक्की पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में जमीयत के नगरध्यक्ष हाजी मो0 यासीन ने कहा कि सभी पदाधिकारीयों को जमीयत को तरक्की देने के लिये जी जान से कोशिश करनी चाहिए और मानवता के नाते सभी के साथ हमदर्दी का मामला करना चाहिए। 

    उन्होने कहा कि जमीयत के सभी कार्यकर्ताओं को सामाजिक कार्यो में बढचढ कर हिस्सा लेना चाहिए केवल पद लेकर बैठ जाना और काम न करना जमीयत की कार्यशैली के खिलाफ है। मौलाना मो0 अखलाक कासमी (महासचिव) ने कहा कि जमीयत द्वारा समाज सुधार के लिये एक कार्यक्रम चलाया जायेगा। 

    जिससे समाज में फैली बुराईयों को दूर करने का काम किया जायेगा। उन्होने जमीयत के सहारनपुर में होने वाले चुनाव के लिये सभी कार्यकर्ताओं से भाग लेने की अपील की। इस मौके पर मौलाना मुफ्ती सईद अहमद, अमजद मदनी, कारी मो0 फौजान, हाफिज सईद नईम अथर, मौलाना नासिर, कारी मजाहिर हसन, आदि मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता हाजी मो0 यासीन ने संचालन मौलाना मुफ्ती खादिम हुसैन द्वारा किया गया। बैठक की शूरूआत कारी मजाहिर हसन की तिलावत से हुई और समापन हाजी मौ0 यासीन की दुआ के बाद हुआ।


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.