Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। मां बेटी की गला काट कर हत्या

    प्रयागराज। औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां का पुरा गांव में अज्ञात हमलावरों ने रात घर में घुसकर मां बेटी की गला काट कर हत्या। पिता गम्भीर रूप से घायल हालत नाज़ुक। तीनों लोगों की गला काट कर हत्या करने का प्रयास किया गया था, जिसमें मां बेटी की गला काट कर हत्या कर दी गई और नाजुक हालात में पिता को प्रयागराज के जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती किया गया है।

     आशुतोष मिश्रा, एसपी क्राइम 

    मिली जानकारी के अनुसार बजरंग बहादुर ऊर्फ नचऊ उम्र 50वर्ष मय परिवार कल शाम को खाना पीना खाने के बाद कमरे में सो सोने चले गए थे। सुबह नातिन  जब हल्ला मचाया  तब आसपास के लोग पहुंचे  तो देखा कि खून आसपास बिखरा हुआ था और बजरंग बहादुर खून से लथपथ तड़प रहे थे  बजरंग बहादुर को अस्पताल ले गए और वहीं पास में तख्त पर  उनकी  पत्नी का गला कटा हुआ था और दूसरे कमरे में बेटी मृत पड़ी  घटना की जानकारी पूरे गांव में हुई तो हड़कंप मच गया।

    पुलिस द्वारा उक्त जांच कराई जा रही है फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड द्वारा सबूतों को इकठ्ठा किया जा रहा है पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जल्दी इस मामले का अनावरण कर दिया जाएगा हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं है एवं गंभीर रूप से घायल बजरंग बहादुर के होश आने पर ही घटना के विषय में पूरी जानकारी मिल पाएगी जबकि गांव वालों का कहना है कि बजरंग बहादुर का किसी से कोई जाती दुश्मनी नहीं थी वह काफी मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे इसके उपरांत भी यह घटना क्यों हुई यह काफी संदेहास्पद हैं। 

    Ekhlak Haider

    Initiate News Agency (INA), प्रयागराज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.