Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। जिला लायर्स एसोशिएशन के अध्यक्ष की अगुवाई में मुख्यमंत्री संबोधित सदर एसडीएम को शाहजहांपुर मामले को लेकर दिया ज्ञापन

    कन्नौज। सदर तहसील मे जिला लायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार पांडे ने शाहजहांपुर न्यायालय परिसर में अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की दिनदहाड़े की गई निर्मम हत्या को लेकर राजस्व अधिवक्तागण बार काउंसलिं ऑफ उत्तर प्रदेश के निर्देशानुसार आज न्यायिक कार्य से विरत रहते हुए यह ज्ञापन उप जिलाधिकारी गौरव शुक्ला कन्नौज को सौंपा गया हैं। अधिवक्ताओं को कहना है कि इस तरह की अन्य तमाम घटनाएं होने के बावजूद शासन द्वारा अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम न किए जाने से हम सभी अधिवक्ता गण में डर सता रहा है। 

    अधिवक्ता

    इस बाबत अधिवक्ता संगठनों द्वारा अब तक कोई प्रभावी कदम ना उठाए जाने से हम अधिवक्ता गण निर्भय होकर नए कार्य करने में असमर्थता महसूस कर रहे हैं। अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि मारे गए अधिवक्ता को भूपेंद्र सिंह को पचास लाख रुपये देंने की और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की हैं।घटना की उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से जांच हुए एवं केस का परीक्षण करते हुए तीन माह में कर दोषियों को दंडित किया जाए।

     रहीश खान                                                                                     

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज       


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.