Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। सदर भाजपा विधायक राकेश राठौर एक बार फिर सुर्खियों में

    सीतापुर। सदर सीट से भाजपा विधायक राकेश राठौर अपनी पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं । हाल ही में एक और वीडियो वायरल होने से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं ।वायरल वीडियो में राकेश राठौर सपा मुखिया अखिलेश यादव को गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं ।

    ज्ञातव्य है कि अभी कुछ दिन पूर्व ही उनका एक फोटो सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ वायरल हुआ था जिसमें वह अखिलेश यादव से हाथ मिला रहे थे । सीतापुर सदर सीट के भाजपा विधायक राकेश राठौर आए दिन अपनी पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं कभी उनका ऑडियो वायरल होता है कभी उनका वीडियो वायरल होता है तो कभी उनकी फोटो वायरल हो जाती है ।

    राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है यह सभी वायरल हो रहे ऑडियो वीडियो एवं फोटो एक सुनियोजित योजना के तहत ही वायरल की जा रही हैं । यह ताजा वीडियो अखिलेश यादव को गुलदस्ता देते हुए वायरल होने से लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया है कि राकेश राठौर अपनी अगली राजनीतिक पारी क्या समाजवादी पार्टी के साथ शुरू करेंगे ? बहरहाल कुछ भी हो यह तो अभी भविष्य के गर्भ में है कि सीतापुर सदर सीट से आगामी 2022 के चुनाव में सपा के टिकट पर कौन प्रत्याशी होगा । पूर्व विधायक एवं नगर पालिका परिषद सीतापुर के अध्यक्ष राधेश्याम जयसवाल ने अपनी होल्डिंग जगह-जगह लगवा कर विद्ववत अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। लेकिन यह ताजा वीडियो वायरल होने से आम जन मानस में यह चर्चा भी शुरू हो गई है कि 2022 के चुनाव में सदर सीट से भाजपा विधायक राकेश राठौर क्या सपा प्रत्याशी की हैसियत से मैदान में होंगे ।


    शरद कपूर 

    Initate News Agency( INA) सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.