Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: मामूली कहासुनी के चलते दो पक्षों में हुए विवाद ईट लगने से किशोरी घायल\वाल्मीकि समाज के लोगों ने पुलिस पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

    देवबंद: मामूली कहासुनी कीे चलते दो पक्षांे में जमकर विवाद हुआ जिसमें ईट लगने से एक किशोरी घायल हो गयी। घटना से गुस्सायें एक पक्ष के वाल्मीकि समाज के लोग कोतवाली पहुंचे और जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने इस विवाद में दोनो पक्षों के चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

    जानकारी के अनुसार वाल्मीकि बस्ती मे रोड पर मनोज अपने परिवार के साथ बैठा हुआ था मनोज का स्वास्थय ठीक नही चल रहा है इसी दौरान वहंा पर मिरगपुर के तीन युवक पहुंचे और आपस में बहस करने लगे। जिस पर मनोज ने उन्हे आगे जाकर बात करने को कहा इस पर तीनो युवक तैश में आ गये और मनोज से गाली गलौच करने लगे। 

    देखते ही देखते दो पक्षों में मारपीट शूरू हो गई और इसी बीच एक पक्ष द्वारा फैंकी गई ईंट लगने के कारण पारूल घायल हो गई। जिससे मामला और बिगड गया और क्षेत्र में अफरा तफरी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मिरगपुर के आरोपी तीनो युवकों और दुसरे पक्ष के जोगेन्द्र को हिरासत में ले लिया और पुलिस चारों को लेकर मगलौर पुलिस चैकी पहुंच गई।

    बताया जाता है कि पारूल के सिर में चोट लगने से नाराज एक पक्ष के लोग चैकी पर पहुंच गये और वहंा भी हंगामा शूरू हो गया। जिस पर पुलिस चारों को लेकर कोतवाली पहुंच गई और वाल्मीकि समाज के बहुत से लोग कोतवाली पहुंच गये। 

    गुस्साये लोगों ने पुलिस पर पक्षपात करने तथा जोगेन्द्र के साथ अकारण मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने गुस्साये लोगों को समझाबुझाकर उचित कार्यवाही की आश्वासन देते हुए शांत किया, बाद में भाजपा नगरध्यक्ष और कुछ अन्य नेता भी कोतवाली पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक विवाद में समझौते के प्रयास जारी थे।


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.