Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजियाबाद: पश्चिम बंगाल में हिंसा नहीं रुकने वह मंदिरों में तोड़फोड़ हिंदुओं पर अत्याचार को लेकर हिंदू जागरण मंच ने दिया जिलाधिकारी को ज्ञापन

    गाजियाबाद: पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद राजनीतिक संरक्षण में पल रहे लोगों द्वारा हिंसा कर मंदिरों में तोड़फोड़ वह हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर आज जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम हिंदू जागरण मंच ने ज्ञापन दिया हिंदू जागरण मंच के प्रांत अध्यक्ष प्रवेंद्र शेखावत ने कहां कि जब से पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार आई है वहां पर पूर्णता जंगलराज चल रहा है वहां हिंदू मान बिंदुओं पर प्रकार प्रकार के अत्याचार हो रहे हैं. 

    जिन्हें लेकर हिंदुओं में रोष व्याप्त है अतः हिंदू जागरण मंच मेरठ प्रांत की मांग है के तत्काल प्रभाव से प्रधानमंत्री जी ममता सरकार को बर्खास्त करें बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करें अन्यथा हिंदू के प्रति जो अत्याचार हो रहे हैं वह देश मे विद्रोह का कारण बन सकता है।

    हिन्दू जागरण मंच के जिला अध्य्क्ष पवन चौधरी ने कहा की पश्चिम बंगाल में टीएमसी पार्टी की तुष्टिकरण नीतियों के तहत हिन्दुओ पर अत्याचार हो रहे है ।हिन्दू महिलाओ के मारपीट,छेड़खानी,बलात्कार जैसे बर्बरता पूर्वक कार्य हो रहे है ।

    जिसका हिन्दू जागरण मंच पूर्णतया विरोध करता है। ज्ञापन देने में उपस्थित प्रांतीय सदस्य राकेश चौहान, जिला महामंत्री नितिन शर्मा,जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह धाकड़,निखिल बर्मन, सुमित अरोड़ा, हरीश राजपूत, पंकज शर्मा,अरविद चन्दर, विनीत, अश्वनी.


    रवि चौहान

    Initiate News Agency(INA), गाजियाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.