Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बागपत। मोबाइल शोरूम में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार

    बागपत। खेकड़ा पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां पुलिस ने ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जो मोबाइल शोरूम में लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से चोरी किए गए मोबाइलों को OLX  पर बेच देते थे। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने सकुशल गिरफ्तार कर लिया है।

    मनीष कुमार मिश्र ( एएसपी, बागपत)

    दरअसल आपको बता दें कि थाना खेकड़ा क्षेत्र में 29 सितंबर को एक मोबाइल शोरूम में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जहां से करीब 13 लाख  के 57 मोबाइलों को चोरी किया गया था। पुलिस तभी से इस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो ऐसे बदमाशों अजित और सोनू  को गिरफ्तार कर लिया। जिन्होंने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वही पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट OLX  पर उन्होंने इन मोबाइलों को बेचने का विज्ञापन डाला था और जिसके बाद वह मोबाइलों को बेचने की फिराक में थे। 


    लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से 57 मोबाइल बरामद कर लिए हैं। जबकि शोरूम मालिक का लैपटॉप भी बरामद किया है। बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ भी हुई है, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

    आशीष त्यागी

    Initiate News Agency (INA), बागपत

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.