Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: घर से टयूशन पढने जा रहे दो युवकों की बाईक डम्पर से टकराई, दोनो की मौत

    देवबंद: घर से बाइक द्वारा ट्यूशन पढ़ने आ रहे दो चचेरे भाईयों की बाइक अनियंत्रित होकर डंपर में जा घुसी, जिससे दोनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतको के शवो का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

    देवबंद क्षेत्र के ग्राम अम्बोली निवासी 20 वर्षीय नितिन पुत्र सतीश और 22 वर्षीय आशीष पुत्र नरेन्द्र ट्यूशन पढ़ने के लिए अपने गांव से देवबंद बाइक द्वारा आ रहे थे। बताया जाता है जैसे ही दोनों गांव सांखन के निकट पहुंचे तो वहां पर मोनू ढाबा के निकट खड़े डंपर में बाइक अनियंत्रित होकर जा घुस। जिसमे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेजी से लगी कि युवकों के परखच्चे उड़ गए और जिसने भी यह दृश्य देखा उसका कलेजा मुंह को आ गया। 

    दो चचेरे भाईयों की मौत की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों के शव का पंचनामा करते हुए जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। उधर दो जवान भाईयों की असमय मौत से उनके परिवारों में कोहराम मच गया, और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं इस घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया और इस हृदय विदारक घटना से गांव का हर व्यक्ति बेहद दुखी था।

    खानकाह पुलिस चैकी इंचार्ज असगर अली ने बताया कि बाइक खड़े डंपर से अनियंत्रित होकर टकराने की वजह से ये हादसा हुआ। और इस मामले में पीड़ित परिवारों की कोई तहरीर अभी उन्हें नहीं मिल पाई है तहरीर मिलने पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    -तेज रफ्तार बन रही जान जाने का कारण

    स्टेट हाईवे 59 पर कोई दिन ऐसा नहीं गुजरता कि जब दुर्घटना ना होती हो और इन दुर्घटनाओं में बहुत से लोगों की जान चली जाती है और उनके परिवार दुख के गहरे समंदर में डूब जाते हैं। इन दुर्घटनाओं का कारण हाईस्पीड को माना जा रहा है क्योंकि स्टेट हाईवे पर सीमा से अधिक गति दुर्घटनाओं का कारण बनती जा रही है, और लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। 

    क्षेत्र के गजराज राणा, असद जमाल फैजी, डा0 राजेश शर्मा, जमाल अंसारी आदि ने प्रशासन से यह मांग की है कि हाईवे के दोनों ओर किसी भी तरह के वाहनों के खड़े होने पर रोक लगाई जाए और हाईवे पर गति को नियंत्रित करने के लिए ठोस उपाय किए जाएं जिससे बढ़ती दुर्घटनाओं में कमी आये और लोगों की जान बचाई जा सके।\


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.