Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। कांग्रेस पार्टी की प्रतिज्ञा यात्रा पहुंची प्रयागराज, विधानसभाओं में हुआ जोरदार स्वागत

    प्रयागराज। आगामी 2022 विधानसभा चुनावों को देखते हुए जहां कई पार्टियां रथ यात्रा निकाल रही है तो वही कांग्रेस पार्टी ने पूरे प्रदेश में प्रतिज्ञा यात्रा शुरू किया है। जिसके अंतर्गत आज प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में यह यात्रा प्रयागराज पहुंची जिसे देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हर विधानसभा में जगह जगह पर कार्यक्रम रखा गया। 

    विधानसभा मेजा, कोरांव, बारा, करछना पहुंची जहां पर भव्य स्वागत किया गया। करछना विधानसभा पहुंचते ही भावी प्रत्याशीसुनील पटेल ने जोरदार स्वागत किया. वहां पर मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय लोगो को संबोधित करते हुए प्रमोद तिवारी जी ने कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा के बारे में बताया कांग्रेस पार्टी ने  7 प्रतिज्ञाएं की है जिसमे जनता से 7 वादे किए गए है यदि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो कांग्रेस पार्टी अपने वचनों को निभाएगी, की गई प्रतिज्ञा को पूरा करेगी। 

    उन्होंने बताया कि बीजेपी जुमलो वाली पार्टी है और जनता इस सरकार से त्रस्त हो चुकी है, इनकी सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। साथ ही उन्होंने कहां की उत्तर प्रदेश की जनता के पास कांग्रेस ही एक विकल्प है ,और हमारा संकल्प है कि अगर उत्तर प्रदेश की जनता हमें मौका देती है। तो हम जनता के हित का कार्य करके दिखाएंगे। इस मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के जन सैलाब को देख गदगद हुए प्रमोद तिवारी।



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.