Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। इस्लाम द ओनली सॉल्यूशन लिखी हुई बिजनेस इनवाइस जारी होने से हड़कम्प

    कानपुर। इस्लाम द ओनली सॉल्यूशन लिखी हुई बिजनेस इनवाइस जारी होने से हड़कम्प मच गया। यहां पर एक कारोबारी अपनी बिजनेस इनवाइस की पर्ची पर इस्लाम द ऑनली सॉल्यूशन लिख कर पर्चाी काट रहा है। इस पर्ची के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी। पुलिस ने कारोबारी को हिरासत में लिया है। पुलिस कारोबारी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

    प्रमोद कुमार,डीसीपी पूर्वी

    आप जब दुकान से कोई सामान खरीदते हैं तो दुकानदार आपको बिल देता है। कानपुर में एक दुकानदार बिल की पर्ची में जेहादी भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। यहां के मेस्टन रोड में स्थित रबड़ कारोबारी की दुकान की पर्ची में व्यापारिक प्रतिष्ठान की जगह पर व्यापारी का मोबाइल नम्बर लिखा हुआ है। इसके नीचे बड़े बड़े अक्षरों में लिखा गया है "इस्लाम द ओनली सॉल्यूशन" यानी इस्लाम ही एक मात्र समाधान है। रबड़ कारोबारी की यह पर्ची सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। पर्ची वायरल होने के बाद कानपुर कमिश्नरेट पुलिस हरकत में आ गयी। 


    जिसके बाद पुलिस ने मेस्टन रोड में स्थित रबड़ कारोबारी को हिरासत मे लिया। पुलिस कारोबारी से पूछताछ कर रही है। डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने कहा कि इंटरनेट मीडिया के जरिए मामला संज्ञान में आया। जिसके बाद पुलिस ने कारोबारी को चिन्हित कर लिया और उसे उसे तलब किया गया है। आरोपी दुकानदार से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद मिली जानकारी औऱ जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.