Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। होटलों पर पिलाई जा रही शराब के खिलाफ चलाया जाए चैकिंग अभियान : किशोर गुप्ता

    शाहजहांपुर। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के जिलाध्यक्ष किशोर गुप्ता ने अवैध असलाह व कारतूस के खिलाफ विशेष अभियान चलाने व नगर के ढाबों व होटलों पर बिना खौफ व बिना लाइसेंस के शराब पिलाने का कार्य होता है उनके खिलाफ चैकिंग अभियान चलाए जाने के लिए पुलिस अधीक्षक को मांग पत्र सौंपा। 

    उन्होंने मांग पत्र के माध्यम से मांग करते हुए कहा कल रात्रि नगर के एक होटल में व्यापारी मनीष कपूर की हत्या एक अवैध असलहे व कारतूस के कारण हो गई और कहीं ना कहीं वहां पर शराब का प्रयोग होने का कारण भी सामने आया है। 

    इसको संज्ञान में लेते हुए जल्द ही नगर में टीमें गठित कर अवैध असलाह व कारतूस की बरामदगी तथा नगर के कुछ चिन्हित ढाबे व होटल जिन पर बिना किसी खौफ व बिना किसी लाइसेंस के बैठाकर शराब पिलाई जाती है और रोजाना आए दिन झगड़े होते हैं उस पर रोक लगाने हेतु ढाबों व होटलों पर लगातार दीपावली तक गश्त कराई जाए और चेकिंग कराये जाने की मांग की। 

    उन्होंने मांग करते हुए कहा हर आने-जाने वाले अंजान ब्यक्तियों से कि वह शराब के नशे में तो नहीं है कि उसके पास कोई अवैध असला व कारतूस तो नहीं है। हर अनजान व्यक्ति की पूर्णता चेकिंग होनी चाहिए। व्यापार संगठन आपसे मांग करता है कि जल्दी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस द्वारा टीमें गठित कर एक विशेष अभियान चलाया जाए।



    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.