Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर/ मोहम्मदाबाद। जमीअत उर राइन समाज की सम्मेलन का आयोजन, मुख्य अतिथि के रूप में अतीक अहमद राइन प्रदेश उपाध्यक्ष

    गाजीपुर/ मोहम्मदाबाद। सभासद शराफत अली उर्फ बबलू राइन के मकान पर जमीअत उर राइन समाज की सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता कुर्बान अली ने किया, मुख्य अतिथि के रूप में अतीक अहमद राइन प्रदेश उपाध्यक्ष ,सम्मेलन में मुख्य रूप से 27 अक्टूबर शाम 5:00 बजे गाजीपुर नई सब्जी मंडी में पूर्वांचल महा सम्मेलन के आयोजन को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई गई और मोहम्मदाबाद वासियों ने नवनिर्वाचित सभी पदाधिकारियों का जोरदार तरीके से स्वागत सम्मान किया गया। सबने बहुत ही सलीके तरीके से अपनी अपनी बातों को रखा और कमेटी के लोगों को आश्वासन दिया, कि मोहम्मदाबाद से बड़ी तादात में महा सम्मेलन को सफल बनाने के लिए शिरकत करेंगे। 


    मुख्य अतिथि अतीक अहमद राईनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में राइन समाज की जनसंख्या 8:00 पर्सेंट होने के नाते पॉलिटिकल माइंड ना होने की वजह से राइन समाज एक ऐसा समाज है जो सभी को अपने व्यापार से लेकर अपने कीमती वोट तक देने का काम किया है।  


    लेकिन किसी भी राजनीतिक पार्टियों ने राइन समाज को सम्मान देने का काम नहीं किया है, जिसका जीता जागता सबूत है सपा सरकार में पूरे उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती से हाजी रमजान अली विधायक हुए, इस सरकार में बसपा से जनाब असलम राइन विधायक हुए, समाज के लोगों को आग्रह करते हुए कहा कि अब किसी को भी अपना नेता मान लीजिए जो समाज के हित की बात करता है तभी समाज की भलाई है अन्यथा आने वाला वक्त समाज के लिए काफी नुकसानदेह हैं डिजिटल इंडिया का जमाना हो गया और आपस में पैर खींचना बंद कीजिए। पुन: मोहम्मदाबाद के टीम को बहुत-बहुत बधाई दिया इस ऐतिहासिक प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए। 


    सम्मेलन में उपस्थित जिला अध्यक्ष शेर अली राइन, जिलानी राइन, नोनहरा प्रधान अतिउल्लाह राइन, नवली प्रधान जमशेद राइन, करीमुद्दीन प्रधान प्रतिनिधि फैयाज राइन, हैदर अली उर्फ कल्लू, जिला कोषाध्यक्ष मोहिउद्दीन राइन, कौशर अली, इमरान अहमद, शारिक अहमद, शहजाद राइन,अहमद रजा कादरी, जुनैद अहमद राइन, तस्लीम राइन,समीर अहमद,मोहम्मद अली प्रिंस, आदि के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित थे और संचालन अधिवक्ता अशरफ अली राइन ने किया। 

    Initiate News Agency (INA), गाजीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.