Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। एसएस कॉलेज में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती धूमधाम से मनाई गई

    शाहजहांपुर। एसएस पीजी कॉलेज में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर महाविद्यालय के सभागार में सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया गया और उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व के बारे में डॉ. हरिश चंद्र श्रीवास्तव, डॉ. संदीप अवस्थी, डॉ. रमेश चंद्रा, डॉ. शिशिर शुक्ला आदि शिक्षकों द्वारा छात्रों को संबोधित किया गया। 

    इसके पश्चात विज्ञान संकाय द्वारा एक भाषण प्रतियोगिता, शिक्षा संकाय द्वारा "सरदार पटेल के व्यक्तित्व में एक शिक्षक "विषय पर निबंध प्रतियोगिता और कला संकाय के पीजी सेल द्वारा "राष्ट्रीय एकीकरण में पटेल के योगदान" पर एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जबकि वाणिज्य और प्रबंध संकाय द्वारा पटेल पर एक क्विज प्रतियोगिता आयोजित की गई। 

    इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अनुराग अग्रवाल ने बोलते हुए कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल न केवल लौह पुरुष के रूप में जाने जाते हैं बल्कि भारत को एक सुदृढ़ एवं एकीकृत गणतंत्र का रूप प्रदान करने वाले शिल्पकार के रूप में भी जाने जाते हैं। कार्यक्रम की संयोजक और पीजी सेल की इंचार्ज डॉ. बरखा सक्सेना ने कहा कि इस अवसर पर आयोजित की गई। 

    निबंध प्रतियोगिताओं का परिणाम दिनांक 2 नवंबर को घोषित किया जाएगा। साथ ही क्विज प्रतियोगिता के विजेताओं को भी इसी तिथि पर पुरस्कृत किया जाएगा। विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन में डॉक्टर आलोक मिश्रा, डॉ. मीना शर्मा, डॉक्टर आलोक कुमार सिंह, डॉ. देवेंद्र सिंह, डॉ. अजीत सिंह, डॉ. आदित्य कुमार सिंह, डॉ. प्रांजल शाही, डॉ. पदमजा मिश्रा आदि शिक्षकों का योगदान रहा।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.